imouniroy instagram- India TV Hindi

Image Source : IMOUNIROY INSTAGRAM
Smriti Irani daughter reception

केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी स्टार स्मृति ईरानी की बड़ी बेटी शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला ने 9 फरवरी, 2023 को शादी की थी। इसी बीच कपल ने 17 फरवरी को रिसेप्शन होस्ट किया, जिसमें कई सितारे शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

Anupamaa: अनुज ही करेंगे अनुपमा का पत्ता साफ? लकवा से पीड़ित होने के बाद तोषू ने पहली बार अपनी बेटी को लिया गोद

बता दें इस ग्रैंड रिसेप्शन में शाहरुख खान के अलावा मौनी रॉय उनके पति सूरज नाम्बियार भी नजर आए। इसके अलावा रोनित रॉय (Ronit Roy) भी अपनी पत्नी के साथ पार्टी में दिखे। इस फोटो को देखकर फैंस काफी खुश हुए क्योंकि 23 साल बाद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के पति-पत्नी साथ नजर आए। बता दें एकता कपूर एक टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ साल 2000 में शुरू हुआ था फिर 8 साल बाद 7 नवंबर 2008 को शो खत्म हुआ। क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में रोनित रॉय ने मिहिर विरानी का रोल निभाया था। वहीं स्मृति ईरानी पत्नी तुलसी विरानी का रोल निभाया था।

Shehzada Box Office collection Day 1: कार्तिक की ‘शहजादा’ को मिली शानदार ओपनिंग, जानिए कितने करोड़ की हुई कमाई

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा  शैनेल और अर्जुन को बधाई। आप दोनों की आगे की जर्नी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।साथ ही कमेंट की कपल को बधाई भी दे रहे हैं। शैनेल ईरानी ने 9 फरवरी, 2023 को शादी की थी। कपल जोधपुर स्थित नागौर जिले के खिमसर किले में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में केवल 70 परिवार और करीबी ही शामिल थे। शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। अर्जुन भल्ला कनाडा में रहते हैं। स्मृति ईरानी के दामाद ने अपनी स्कूली शिक्षा कनाडा के सेंट रॉबर्ट कैथोलिक हाई स्कूल से पूरी की और यूनाइटेड किंगडम में लीसेस्टर विश्वविद्यालय से एलएलबी किया।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *