दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर की है घटना- India TV Hindi

Image Source : VIDEO GRAB
दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर की है घटना

देश की राजधानी दिल्ली से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स ने पहले तो एक महिला की सरेआम पिटाई की और फिर उसे जबरदस्ती पीटते हुए कार डालकर ले गया। ये घटना दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर की है, जहां एक शख्स ने फ्लाईओवर पर महिला की पिटाई की और फिर उसे जबरदस्ती कार में बिठाया। बताया जा रहा है कि कार गुरुग्राम के रतन विहार की है। पुलिस ने गाड़ी और उसके ड्राइवर को ट्रेस कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया क्या है मामला- 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक शख्स एक लड़की को खींचकर और पीटते हुए गाड़ी में बैठा रहा है। इस वीडियो की जांच की तो पता चला यह वीडियो राजधानी दिल्ली के आउटर जिले का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दो लड़कों और एक लड़की ने उबर (UBER) ऐप के जरिए कैब बुक की थी। उबर की टैक्सी रोहिणी से विकासपुरी के लिए बुक की गई थी। जब टैक्सी चालक दोनों लड़कों और एक लड़की को लेकर विकासपुरी की तरफ जा रहा था तब उसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद जब लड़की गाड़ी से उतरने को कोशिश कर रही थी उसी दौरान टैक्सी में सवार एक लड़का जबरदस्ती करते हुए उसे गाड़ी के अंदर धकेल देता है। 

पुलिस ने की गाड़ी और उसके ड्राइवर की पहचान
इस वीडियो में गाड़ी का नंबर साफ-साफ देखा जा सकता है। गाड़ी पर हरियाणा रजिस्ट्रेशन की प्लेट लगी हुई है। दिल्ली पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रही गाड़ी और उसके ड्राइवर की पहचान कर ली है और आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का सोना, 2 लोग हुए गिरफ्तार

अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *