Rakhi Sawant new bold dance video leaked users got angry after seeing the viral sexy video- India TV Hindi

Image Source : RAKHI SAWANT
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं और अभी भी वह कई बार पैपराजी के सामने पति आदिल खान को लेकर नई-नई अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी जिंदगी से आदिल का नाम मिटाने के बाद नमाज पढ़ते वक्त भी ट्रोल हो चुकी है और अब बोल्ड डांस को लेकर भी ट्रोल हो रही है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद हर कोई राखी सावंत की हरकत पर चिढ़ा हुआ है, इस वायरल वीडियो के बाद अब राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

यूजर्स का फूटा गुस्सा –

Rakhi Sawant अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ रिलीज किया है। यह गाना उनकी जिंदगी पर बेस्ड है। जो भी राखी सावंत के साथ उनके पति आदिल खान ने किया है, उस पर इस म्यूजिक वीडियो में कहानी बयां की गई है। आदिल खान दुर्रानी से निकाह करने के बाद राखी ने भी इस्लाम अपना लिया है और वो अब फातिमा बन गई हैं, ऐसे में इन दिनों व रोजा रख रही हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

देखें वीडियो –

बोल्ड डांस वीडियो –
राखी सावंत का एक लेटेस्ट बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख यूजर्स आग बबूला हो रहे हैं। यूजर्स कमेंट- लोग उन्हें देख कह रहे हैं कि एक ओर रोजा रखती हो और एक तरफ ये नौटंकी।

राखी सावंत बोल्ड डांस –
सोशल मीडिया पर इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस में बोल्ड डांस करती नजर आ रही है। वह ‘दुपट्टा मेरा’ गाने पर हॉट मूव्स करते दिख रही है। इस दौरान राखी की बोल्ड अदाएं देखकर फैंस भड़क गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Karan Johar ने बिना नाम लिए इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना, कहा दी ये बड़ी बात

Uorfi Javed ने लोगों से ट्वीट कर क्यों मांगी माफी, भड़के यूजर्स ने दिए रिएक्शन

Bathukamma Song: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना रिलीज, सलमान खान का दिखा नया अवतार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *