Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi

Image Source : JIOCINEMA
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने ग्रैंड फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते दूर है और शो में ड्रामा हर गुजरते दिन के साथ नेक्स्ट लेवल पर जा रहा है। टास्क से लेकर झगड़े तक, रियलिटी शो एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज बनता जा रहा है। अब, एक दमदार और इमोशनल सप्ताह के बाद, सलमान खान के साथ इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार आने वाला है। यह वीकेंड का वार इसलिए भी खास होगा क्योंकि इसमें कैप्टिन अभिषेक मल्हान की क्लास लग सकती है। क्योंकि इस सप्ताह उनसे ऐसी कई गलतियां हुई हैं, जिनकी वजह से वह सलमान के गुस्से का शिकार बन सकते हैं। 

मनीषा रानी से झगड़ा हो सकती है वजह 

जहां हर कोई वीकेंड का वार का इंतजार कर रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान को सलमान खान तरीके से फटकार लगाने वाले हैं। दरअसल, अभिषेक ने लाइव फीड के दौरान मनीषा रानी के साथ बातचीत के दौरान भी इस बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा था था कि वीकेंड का वार के दौरान उन्हें सलमान खान से डांट का सामना करना पड़ सकता है। आश्चर्य है कि अभिषेक मल्हान को सलमान की डांट का डर है? 

अविनाश से भी की थी बदतमीजी 

खैर, प्रसिद्ध यूट्यूबर के अनुसार, कप्तानी उर्फ टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अविनाश सचदेव के साथ उनके हालिया झगड़े को लेकर उनके रडार पर होने की संभावना है। ध्यान देने के लिए, यह अभिषेक और पूजा के बीच एक प्रतियोगिता थी और पूजा ने जद हदीद को अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना। टास्क के दौरान अभिषेक मल्हान की अविनाश सचदेव से तीखी झड़प हो गई क्योंकि टास्क के दौरान दोनों आक्रामक हो गए थे। दरअसल, वे साथ-साथ एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते भी नजर आ रहे थे। 

Anupamaa दादी बनने के बाद हुई प्रेग्नेंट? यूजर्स ने बताया शो का अपकमिंग ट्विस्ट

पहले फाइनलिस्ट हैं अभिषेक 

आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के पहले फाइनलिस्ट बनकर उभरे हैं और शो में अपने दमदार गेम से दिल जीत रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट के रूप में उनके साथ कौन शामिल होगा।

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर आया हेमा मालिनी का रिएक्शन, जानिए क्या बोलीं ‘ड्रीम गर्ल’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *