Home Hindi news Asaduddin Owaisi: PM मोदी के खिलाफ बोलते हुए ये क्या कह गए ओवैसी, इशारों में दे डाली बड़ी धमकी

Asaduddin Owaisi: PM मोदी के खिलाफ बोलते हुए ये क्या कह गए ओवैसी, इशारों में दे डाली बड़ी धमकी

Asaduddin Owaisi: PM मोदी के खिलाफ बोलते हुए ये क्या कह गए ओवैसी, इशारों में दे डाली बड़ी धमकी

[ad_1]

Asaduddin Owaisi Alvida Juma Speech in Mecca Masjid: अपनी मुस्लिम पॉलिटिक्स के लिए चर्चित ऑल-इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर देश में मुसलमानों को दबाए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा कर रही है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने मुस्लिमों के खिलाफ जंग घोषित कर दी है. 

‘संविधान के भीतर रहकर उत्पीड़न से लड़ें’

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शुक्रवार को रमजान के आखिरी शुक्रवार की नमाज के मौके पर हैदराबाद की मक्का मस्जिद परिसर में ‘जलसे यौम-उल-कुरान’ को संबोधित कर रहे थे. वैसे तो ये मौका मजहबी तकरीरों का होता है लेकिन ओवैसी ने इसे भी अपनी राजनीति का हिस्सा बना लिया. ओवैसी ने कहा,‘बीजेपी ने हमारे देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल खड़ा कर दिया है. मुसलमान धैर्य और साहस नहीं खोते हैं. संविधान के भीतर रहकर इस उत्पीड़न से लड़ें.’

‘बीजेपी चाहती है कि मुसलमान हथियार उठा लें’

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘भाजपा मुसलमानों पर इतना दबाव डालना चाहती है और उन्हें चोट पहुंचाना चाहती है ताकि वे अंत में हथियार उठा लें….’ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत की घटनाओं को रोकने की मांग करते हुए कहा कि इससे देश कमजोर हो रहा है. 

‘देश में केवल मुस्लिमों के मकान गिराए जा रहे’

AIMIM प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘हम प्रधानमंत्री से इस नफरत को रोकने के लिए कहना चाहते हैं. यह देश को कमजोर कर रहा है. आपकी पार्टी और आपकी सरकार या शासन ने भारतीय मुसलमानों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है.’ उन्होंने कहा, ‘‘हम इस देश के सम्मानित नागरिक हैं. हमारा जीवन भी मायने रखता है.’ बुलडोजर विवाद का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश के खरगोन शहर और सेंधवा में मुसलमानों के घर गिराए गए. 

ये भी पढ़ें- Alwar Incident: अलवर घटना पर ओवैसी ने क्यों कहा? ‘मंदिर तोड़ने का निर्णय BJP की अध्यक्षता में लिया गया’

‘मुसलमानों का बहिष्कार करने की अपील की जा रही’

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘मुसलमानों का बहिष्कार करने और उनकी दुकानों से खरीदारी नहीं करने का आह्वान किया जाता है. हाल ही में हरियाणा में खुद को ‘गौ रक्षक’ कहने वालों ने एक बुजुर्ग की दाढ़ी पकड़ ली और उसकी पिटाई कर दी. उन्होंने कहा कि इसी तरह, एक अन्य व्यक्ति को यह आरोप लगाते हुए कि उसके घर से ले जाया गया उसने एक गाय का वध किया है और उसे भी पीटा गया.’ अपने संबोधन के दौरान भावुक हुए ओवैसी ने मुसलमानों से कहा कि वे उम्मीद और हिम्मत नहीं हारें. 

LIVE TV



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here