Kangana Ranaut wishes Swara Bhaskar and Fahad Ahmed for their marriage | कंगना रनौत के बदले तेवर, फहाद अहमद और स्वरा भास्कर को यूं दी शादी की बधाई


Kangana Ranaut - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT
Kangana Ranaut wishes Swara Bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद संग अपनी शादी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ स्वरा ने बताया कि उन्होंने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई है। स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन इन बधाई संदेशो में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्वीट सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर्स को यकीन ही नहीं हुआ। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई बार स्वरा भास्कर और कंगना रनौत के बीच तीखी बहस हुई है और ऐसे में कंगना का स्वरा को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट आना फैंस को हजम नहीं हुआ।

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर के शादी वाले ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘तुम दोनों ही बहुत खुश और ब्लेस्ड दिख रहे हो। सब भगवान की कृपा है। शादी दिल से होती है, बाकी तो सब ऑपचारिकता ही होती हैं।’ कंगना रनौत के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लगता है अब कंगना भी ऐसे ही शादी करने वाली है तो दूसरो को विश करने लगी है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कंगना रनौत आखिर तुमको हुआ क्या है जो स्वरा को बधाई दे रही हो।’ बता दें कि कंगना रनौत की कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर वापसी हुई है।

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ही डायरेक्ट किया है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया था कि किन-किन कठनाइयों से गुजरकर फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।

यह भी पढ़ें: सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने बदला अपना लुक, हरियाणवी डांसर का बिंदास अवतार देख नहीं होगा यकीन

उर्वशी रौतेला ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, Video देख ट्रोल कर रहे यूजर्स

रवि किशन और निरहुआ की इस एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को धमकाया? अब हुई गिरफ्तार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *