salman khan film tiger 3 video leaked viral fans crazy after seeing emraan hashmi dashing look | सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का सीन हुआ लीक


film tiger 3 video leaked- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN
film tiger 3 video leaked

सोशल मीडिया के इस दौर में कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं होता। आजकल फिल्म रिलीज से पहले ही इसके सीन लीक हो जाते हैं। बीते दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ का सीन लीक हुआ था तो वहीं अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के शूटिंग सेट से वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। इमरान और सलमान खान पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे। वायरल हो रहे वीडियो में इमरान हाशमी को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

शूटिंग सेट से लीक हुए वीडियो में इमरान हाशमी एक कमरे में दिखाई दे रहे हैं जो कि चारों तरफ से धुएं से भरा हुआ है। वीडियो में इमरान की बॉडी जबरदस्त लग रही है। फिल्म के कथित वीडियो में इमरान को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये वीडियो किसी फाइट सीन की शूटिंग का है। खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने जिम में भी खूब मेहनत की है। फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का निर्देशन महेश शर्मा ने किया है। फिल्म इस साल दीवाली के खास मौके पर रिलीज होने वाली है।

सलमान और इमरान की इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी जोया के किरदार में एक बार फिर दिखाई देंगी। शादी के बाद पहली बार सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ फिल्म में दिखाई देंगी। कैटरीना ने शादी से पहले ही फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा पूरा किया था। सलमान खान की इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा सलमान खान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘आश्रम’ की बबिता बनीं बैड गर्ल, Video में दिए ऐसे पोज कि फैंस के छूटे पसीने!

अल्लू अर्जुन के हैं फैन तो ओटीटी पर आज ही देखें एक्टर की ये जबरदस्त फिल्में, यहां है पूरी लिस्ट

हंसिका मोटवानी से लेकर आलिया भट्ट तक, इन एक्ट्रेसेस की ससुराल में होगी पहली होली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *