Mukesh Ambani was seen caressing his granddaughter a glimpse created buzz on social media Watch Video | Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका


Mukesh Ambani With granddaughter- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI
Mukesh Ambani With granddaughter

Mukesh Ambani and Nita Ambani’s granddaughter: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज का दिन काफी खास है। क्योंकि आज उनके घर में उनकी पोती यानी आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी ने पहली बार एंट्री ली है। शनिवार शाम अंबानी परिवार की नन्हीं परी अस्पताल से अंबानी निवास एंटीलिया पहुंच गई हैं। इस मौके पर मुकेश अंबानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी नातिन आदिया यानी ईशा अंबानी की बेटी को दुलारते नजर आ रहे हैं। 

नानू की गोद में क्यूट आदिया

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी कार से अपनी नातिन आदिया को गोद में लेकर बाहर निकालते नजर आ रहे हैं। उनके साथ में आदिया की मां ईशा अंबानी भी नजर आ रही हैं। वीडियो में अनिल की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। वह आदिया को दुलार करते हैं फिर ईशा पीछे से आती हैं तो पिता और बेटी कुछ बात करते दिख रहे हैं। देखिए ये वीडियो…

शाही अंदाज में हुई नन्हीं अंबानी की एंट्री

आपको बता दें कि 31 मई को अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद अब यह नन्ही परी आज शनिवार को पहली बार अपने घर एंटीलिया में एंट्री ले चुकी है। इस नन्हे मेहमान का अंबानी परिवार में काफी भव्य अंदाज में स्वागत किया गया है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।  एक वीडियो में लग्जरी गाड़ियों का एक बड़ा सा काफिला नजर आ रहा है। जिसमें मर्जडीज बैंज, बीएमडब्लू, रॉल्स रॉयज जैसी कई कारें हैं। वहीं कुछ वीडियोज में अंबानी के घर के अंदर जाते खिलौने और बलून देखे जा सकते हैं। 

अंबानी के घर में हुआ नन्हें मेहमान का ग्रैंड वेलकम, आकाश और श्लोका की बेटी पहुंचीं एंटीलिया

जुड़वा बच्चों की मां हैं ईशा अंबानी 

आपको बता दें कि ईशा अंबानी और उनके पति बिजनेस टाइकून आनंद पीरामल नवंबर 2022 में जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने थे। जिसमें से एक बेटा और एक बेटी है। ईशा और आनंद ने अपने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। 

अंबानी के घर में हुआ नन्हें मेहमान का ग्रैंड वेलकम, आकाश और श्लोका की बेटी पहुंचीं एंटीलिया

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *