OMG 2 के बाद अब इन फिल्मों और वेबसीरीज में दिखेगा कोर्ट रूम ड्रामा, अमिताभ बच्चन फिर बनेंगे वकील | After OMG 2 courtroom drama will be seen in these films and webseries Amitabh Bachchan will again bec


Upcoming Courtroom Drama- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Upcoming Courtroom Drama

Upcoming Courtroom Drama: ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा है। इसके पहले भी बॉलीवुड में ‘मेरी जंग’, ‘ट्रायल बाय फायर’, ‘ओएमजी’, ‘पिंक’ जैसे कोर्ट रूम ड्रामा सुपरहिट रहे हैं। साथ ही OTT भी कई कोर्टरूम ड्रामा से गुलज़ार रहा है, जिनमें हाल ही में काजोल अभिनीत ‘द ट्रायल’ भी शामिल है। यदि आपको कोर्टरूम ड्रामा पसंद है, तो आपके पास देखने के लिए कई दिलचस्प शोज़ और फिल्में हैं। यहां 5 अभिनेता हैं जो कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित आगामी फिल्मों और सीरीज में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे जिन्हें आप देखना पसंद करेंगे।

इल्लीगल 3 – अक्षय ओबेरॉय: 

अक्षय ‘इल्लीगल’ के तीसरे सीजन में नजर आएंगे। शो, जिसमें पीयूष मिश्रा और नेहा शर्मा भी हैं, मुख्य रूप से मुंबई और दिल्ली में शूट किया जाएगा। अक्षय के किरदार का नाम अक्षय जेटली है, जो फिल्म में एक क्रिमिनल वकील का बेटा है और सीरीज में भी एक वकील की भुमिका में नजर आएंगे।

सेक्शन 84 – अमिताभ बच्चन: 

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद से बड़े पर्दे से गायब अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग पूरी की है, जो एक कोर्टरूम ड्रामा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही है। ‘सेक्शन 84’ रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जिन्होंने ‘तीन’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का भी निर्देशन किया था।

अ लीगल अफेयर – अंगद बेदी: 

अंगद बेदी लोकप्रिय कोरियन सीरीज ‘सस्पिशियस पार्टनर’ के ऑफिशियल रीमेक ‘ए लीगल अफेयर’ में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो में बरखा सिंह और कुणाल ठाकुर भी हैं। यह शो एक वकील और उसके साथियों और उनके अफेयर पर आधारित है। 

क्रिमिनल जस्टिस 4 – पंकज त्रिपाठी: 

जल्द ही ‘क्रिमिनल जस्टिस 4’ भी आने वाला है। पंकज त्रिपाठी चौथी बार अपने किरदार माधव मिश्रा को पुनर्जीवित करते नज़र आएंगे। इस शो की शूटिंग इसी साल के अंथ में शुरू होने के संभावना है।

अनुपमा ने मारा डिंपी को थप्पड़ तो Ex बहू संग जमकर नाचीं बा; VIDEO में देखिए केमिस्ट्री

कमल हासन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 64 साल, इस सुपरस्टार के संग 4 साल की उम्र में किया था डेब्यू





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *