Tiger attacked On Tourist Bus During Jungle Safari Dangerous Video Goes Viral On Social Media। टूरिस्ट्स से भरे बस पर बाघों ने किया अटैक, काफी देर तक करते रहे पीछा, Video देख अटक गई सांसें


बस को बाघों ने चारो तरफ से घेर लिया था।- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
बस को बाघों ने चारो तरफ से घेर लिया था।

अपने इलाकों को लेकर जानवर बहुत ही संवेदनशील होते हैं। सोचिए आप ऐसे ही किसी जंगल सफारी में घूमने के लिए गए हो और आपकी गाड़ी के सामने कई जंगली जानवर मंडरा रहे हो। यकीनन आपकी तो हवा निकल जाएगी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जंगल घूमने गए टूरिस्ट्स से भरे बस को बाघों के झुंड ने घेर लिया। यह देख बस में सवार सभी लोग घबरा गए।

बस को बाघों ने घेरा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल सफारी में पर्यटकों से भरी एक बस रास्ते से गुजर रही है। बस की स्पीड काफी कम है। तभी रास्ते में बाघों का एक झुंड बस को घेर लेता है और उनमें से एक बाघ बस पर टूट पड़ता है। वह बस पर लटकने लगता है। यह देख बस में सवार सभी पर्यटकों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। इसके बाद एक दूसरा बाघ बस का कुछ दूर तक पीछा करता है। फिर जब बस आगे बढ़ने लगती है तब बाघ पीछे हटते हैं। तब तक उन्हें समझ में आ जाता है कि उन्हें यहां कुछ भी नहीं मिलने वाला। इसके बाद बस वहां से निकल जाती है।

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @benerankucing नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 लाख लोगों ने देखा है वहीं, 4 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि कई यूजर्स ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बाघों को खाना मिलने ही वाला था। दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा – बाघ बस में बैठे लोगों की गिनती कर रहा था ताकि वह अपने दोस्तों के साथ उन्हें मिल बांटकर खा सके। इसी तरह अन्य लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया।

ये भी पढ़ें:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *