तेलंगाना की जनता BRS से थक चुकी, इस बार बीजेपी को मौका देगी जनता- पीएम मोदी I PM NARENDRA MODI ON Telangana VISIT BEFORE Assembly Elections BJP BRS CONGRESS KCR


PM Modi- India TV Hindi

Image Source : FILE/PTI
पीएम मोदी

हैदराबाद: इस साल नवंबर में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 1 अक्टूबर को तेलंगाना के दौरे पर जा रहे हैं। दौरे पर जाने से पहले पीएम मोदी ने वहां की सत्ता में काबिज भारत राष्ट्र समिति (BRS) और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि तेलंगाना की जनता बीआरएस के ”कमजोर शासन” से थक चुके हैं और वे कांग्रेस के प्रति भी उतना ही ”अविश्वास’ रखते हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों वंशवादी पार्टियां हैं जिनका जनता की सेवा करने का कोई लक्ष्य नहीं है। मोदी ने तेलंगाना की यात्रा से एक दिन पहले यह टिप्पणी की। उन्होंने एक्स पर लिखा, “मैं एक अक्टूबर को महबूबनगर में तेलंगाना भाजपा की रैली को संबोधित करूंगा। तेलंगाना के लोग बीआरएस के कमजोर शासन से थक गए हैं। वे कांग्रेस के प्रति भी उतना ही अविश्वास रखते हैं।” मोदी ने कहा, “बीआरएस और कांग्रेस दोनों वंशवादी पार्टियां हैं जिनका जनता की सेवा करने का कोई लक्ष्य नहीं है।” बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी तेलंगाना यात्रा के दौरान 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। 

कई विकास योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन 

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा कहा, “मैं एक अक्टूबर को 13,500 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की शुरुआत के लिए महबूबनगर जाने को लेकर उत्सुक हूं।” उन्होंने कहा कि ये परियोजनाएं सड़क, कनेक्टिविटी, ऊर्जा, रेलवे और अन्य क्षेत्रों से संबंधित हैं। इनसे तेलंगाना के लोगों को इनसे बहुत फायदा होगा। बता दें कि पीएम मोदी तेलंगाना को कई सौगाते देंगे। पीएम कार्यालय के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री 108 किमी लंबी वारंगल से NH-163G के खम्मम खंड तक फोर लेन एक्सेस नियंत्रित ग्रीनफील्ड राजमार्ग और NH-163G के खम्मम से विजयवाड़ा खंड तक 90 किमी लंबा ‘फोर लेन एक्सेस नियंत्रित ग्रीनफील्ड राजमार्ग परियोजनों का शिलान्यास करेंगे। 

आचार सहिंता लगने से पहले पीएम का यह आखिरी दौरा 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ‘हैदराबाद विश्वविद्यालय के अंदर बनाई गई पांच नई इमारतों का भी उद्घाटन करेंगे। यह पांच इमारतें स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स, गणित एवं सांख्यिकी विद्यालय, प्रबंधन अध्ययन स्कूल, व्याख्यान कक्ष परिसर – III और सरोजिनी नायडू स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड कम्युनिकेशन (एनेक्सी) की होंगी। इसके अलावा पीएम मोदी कई अन्य परियोजनों का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। माना जा रहा है कि प्रदेश में आदर्श आचार सहिंता लगने से पहले पीएम मोदी का यह आखिरी दौरा होगा। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *