महाराष्ट्र से चौंकाने वाली घटना, ATM तोड़ने की कोशिश में 21 लाख जले- VIDEO


एटीएम में रखे कैश जलकर राख- India TV Hindi


एटीएम में रखे कैश जलकर राख

महाराष्ट्र के डोंबिवली के महात्मा फुले रोड पर भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम मशीन में चोरी की कोशिश की गई। चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि जब चोर गैस कटर से एटीएम को काटकर कैश चुराने की कोशिश कर रहे थे, तो एटीएम में मौजूद 21 लाख कैश जल गए। इतना ही नहीं चोरों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी चोरी कर लिया है। घटना की जांच विष्णुनगर पुलिस ने शुरू कर दी है। 

एटीएम को काट रहा था चोर

महात्मा फुले रोड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में रविवार आधी रात में चोर घुस गए। एटीएम उनसे नहीं खुल रहा था, इसलिए उन्होंने अपने पास रखे गैस कटर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। जब कटर से एटीएम को काट रहा था, तो गैस की वजह से मशीन में आग लग गई। इस आग में मशीन में रखे 21 लाख रुपये नकद जल गए। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना का पंचनामा कर आगे की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी है कि चोरों ने चोरी के दौरान सीसीटीवी का डीवीआर भी चुरा लिया। ऐसे में पुलिस के सामने चोरों का पता लगाने की चुनौती है।

डोंबिवली में चोरी की घटनाएं 

बात दें कि महाराष्ट्र के कल्याण डोंबिवली में सेंधमारी और चोरी की घटनाएं लगातार जारी हैं। कई चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बड़ी मात्रा में सामान भी जब्त किया गया है। कुछ दिन पहले ठाणे पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुंबरे की मौजूदगी में कल्याण डोंबिवली के नागरिकों को लाखों रुपये के समान लौटाए गए।

– सुनील शर्मा की रिपोर्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *