‘अनुपमा’ स्टार रूपाली गांगुली कैसे करती हैं वर्क और पर्सनल लाइफ में बैलेंस, किया खुलासा


Rupali Ganguly- India TV Hindi

Image Source : X
Rupali Ganguly

टीवी की दुनिया में बीते 4 साल से राज कर रहे शोअनुपमाकी लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस में शुमार हैं। लगातार फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। ऐसे में सबके दिमाग में यह सवाल आते हैं कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ में कैसे बैलेंस करती हैं। अब फैंस की इस उलझन को ख़ुद स्टार ने इस बात का खुलासा किया है।साराभाई वर्सेज साराभाई‘, ‘अनुपमाऔर अन्य प्रोजेक्ट्स में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने खुलासा किया कि वर्क और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना उनके लिए मुश्किल नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर आपके पास सपोर्टिव पार्टनर है तो कुछ भी मुश्किल नहीं है।

वीडियो शेयर करके खोला राज 

रूपाली ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह अपनी वैनिटी में तैयार होती देखी जा सकती हैं। रूपाली ने ऑरेंज कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना हुआ है। वीडियो के शुरुआत में सुनाई देता है: “जब कोई पूछता है कि मैं अपने वर्किंग लाइफ और पर्सनल लाइफ को कैसे बैलेंस करूं?” 

देखिए ये वीडियो

अलग अंदाज में दिया जवाब

इस सवाल का जवाब वहकजरा रेगाने पर लिप सिंक करके देती हैं औरमेरा चैन वैन सब उजड़ालाइन पर एक्टिंग करती हैं। कजरा रेगाने को अलीशा चिनॉय, जावेद अली और शंकर महादेवन ने गाया है। यह फिल्मबंटी और बबलीसे है। रूपाली ने वीडियो को कैप्शन दिया, “कुछ भी मुश्किल नहीं है, अगर आपके पास अश्विन के. वर्मा जैसा सपोर्टिव पार्टनर है।

2013 में हुई थी शादी 

उन्होंने फरवरी 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के साथ शादी की। कपल का एक बेटा है। वह फिलहाल शोअनुपमामें लीड रोल में नजर रही हैं। यह शो बंगाली सीरीजश्रीमोयीपर आधारित है। इसमें वनराज के रूप में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

‘एनिमल’ के बाद संजय लीला भंसाली के साथ धमाका करने के लिए तैयार रणबीर कपूर? ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *