हजारों मछलियों को अचानक समुद्र के किनारे देखकर लोग हुए हैरान, Video बड़ी तेजी से हो रहा है वायरल


समुद्र के किनारे पहुंची हजारों मछलियां- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
समुद्र के किनारे पहुंची हजारों मछलियां

एक समुद्र में कई जीव रहते हैं। समुद्र या फिर नदी का नाम सुनते ही आपके मन में सबसे पहले किस जलीय जंतु का नाम आता है? हर किसी की तरह आपके मन में भी मछली, शार्क जैसे जलीय जीव का ही नाम आएगा। अब आप सोच रहे होंगे कि हमने आपसे यह सवाल क्यों पूछा है। तो बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर मछलियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगे, जैसे कई लाख लोग हुए हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको भी समझ में नहीं आएगा कि ये क्यों और कैसे हो रहा है? वीडियो में आप देखेंगे कि अचानक हजारों मछलियां समुद्र से बाहर निकलकर बीच के किनारे आ रही हैं। इसे देखने के लिए वहीं कई लोग मौजूद हैं और हर कोई हैरान है। क्योंकि किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ये कैसे हो रहा है। हजारों की संख्या में मछलियां समुद्र के किनारे आ रही हैं और पानी की कमी होने के कारण तड़पती हुई दिख रही हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने लगाया अपना अंदाजा

यह काफी पुराना वीडियो है जिसे माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से 6 मार्च 2024 को फिर से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो किस बीच का है, अकाउंट यूजर ने इसकी जानकारी नहीं दी है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कैसे हो रहा है? दूसरे यूजर ने लिखा- कुछ दूरी पर मैं एक शार्क को व्हेल से टकराते हुए देख सकता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं अनुमान लगा रहा हूं कि डॉल्फ़िन उन्हें भोजन के लिए चारा बना रहे थे।

ये भी पढ़ें-

दिमाग और साहस का बेहतरीन उदाहरण है यह बच्चा, सूझबूझ से कैबिन में तेंदुए को किया बंद, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छाई ‘Dark Parle-G’ की तस्वीर, इस अंदाज में लोग दे रहे हैं अपना रिएक्शन

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *