साउथ की नेचुरल ब्यूटी साई पल्लवी डॉक्टर से ऐसे बनीं स्टार, पहली फिल्म से ही बना दिया था रिकॉर्ड


Ramayana Sai Pallavi as Sita know unknown facts about south star life and career- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
साई पल्लवी

साई पल्लवी आज, 9 मई को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साई पल्लवी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने देश भर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। साउथ की नेचुरल ब्यूटी ने छोटे पर्दे पर एक डांसर के रूप में शुरुआत की थी आज वो नेशनल स्टार बन चुकी हैं। साउथ सिनेमा के बाद अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार है। रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में साई पल्लवी सीता मां के रोल में नजर आने वाली हैं। इस वजह से वह लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। साई पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म के लिए ही कई अवॉर्ड जीते थे।

पहली फिल्म से ही बना दिया था रिकॉर्ड

साल 2015 में फिल्म ‘प्रेमम’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली साई पल्लवी ने मेडिकल की पढ़ाई की है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कई अवॉर्ड जीत चुकी है। ‘प्रेमम’ उस साल की मलयालम की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके बाद साई पल्लवी ने ‘फिदा’, ‘मिडल क्लास अभय’, ‘अथिरन’, ‘लव स्टोरी’, ‘श्याम सिंघा रॉय’ और ‘गार्गी’ जैसी हिट फिल्म दे कर साउथ स्टार बन गईं। साई पल्लवी को पढ़ाई के दौरान ही फिल्म ऑफर हुई और वह एक्टिंग की दुनिया में आ गईं।

​साई पल्लवी डॉक्टर से ऐसे बनीं स्टार

कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई है। एक्ट्रेस के अंदर बचपन से ही डांस को लेकर एक अलग ही जुनून था और बिना किसी ट्रेनिंग के उन्होंने एक रिएलिटी शो में हिस्सा लिया था। इसी शो से उनकी किस्मत चमकी थी। ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि साई पल्लवी ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस भी काम किया है। वो साल 2005 में तमिल मूवी Kasthuri Maan में नजर आईं। जब वह 2014 में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी तब उन्हें फिल्म डायरेक्टर अल्फोंस पुथरेन ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोज किया था, लेकिन एक्ट्रेस को लगा कि वो एक स्टॉकर है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी। बाद में जब अल्फोंस ने खुद के बारे में जानकारी दी, तब जाकर साई पल्लवी को समझ आया कि उन्हें गलतफहमी हुई थी। इसके बाद साई पल्लवी ने उनकी मूवी ‘प्रेमम’ की।

साई पल्लवी का वर्कफ्रंट

इन दिनों साई पल्लवी डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह सीता मां का रोल प्ले करेंगी। वहीं रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *