36 बार चाकू घोंपकर की थी किसान की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार


Ujjain Murder, Ujjain Farmer Murder, Farmer Murder- India TV Hindi

Image Source : PIXELS REPRESENTATIONAL
पुलिस ने किसान की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुरानी रंजिश के चलते एक किसान की 36 बार चाकू घोंपकर नृशंस हत्या करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वारदात गुरुवार की है, जब मकड़ोंन थाने के ग्राम सुमराखेड़ी के रहने वाले रामलाल की चाकुओं से घोंपकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि रामलाल उस समय अपने खेत पर थे और हत्यारों ने उनके शरीर पर चाकू से 36 वार किए गए थे। इस नृशंस हत्या की वारदात को सुलझाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी।

रामलाल की हत्या कर शादी में पहुंचे थे आरोपी

जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास मोबाइल फोन की लोकेशन का पता किया। पुलिस को 2 लोगों, सुरेश और दिनेश मोंगिया के फोन की लोकेशन उस इलाके में मिली। पुलिस के मुताबिक, जब दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो हत्या का राज खुल गया। दोनों आरोपियों ने स्वीकार कर लिया कि पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने रामलाल की हत्या की है। सुरेश और दिनेश मोंगिया घटना की रात को पास के गांव में शादी में गए थे और वापस आकर उन्होंने रामलाल की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उसके बाद दोनों शादी में फिर पहुंच गए ताकि किसी को शक न हो।

मुरैना में बेटे ने बाप को पीट-पीटकर मार डाला

वहीं, एक अन्य घटना में मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में नशे के आदी 32 वर्षीय शख्स ने कथित रूप से अपने पिता की हत्या कर दी और मां को जख्मी कर दिया। पुलिस ने बताया कि 32 साल के सुधांशु कदम ने अपने 65 वर्षीय पिता रवि कदम को बेसबॉल के बल्ले से कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। अधिकारी ने बताया कि जब उसकी मां शकुंतला ने अपने पति को बचाने की कोशिश की, तो सुधांशु ने उनके सिर पर भी वार कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गईं। घटा को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। (एजेंसियां)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *