ओटीटी पर होगा धमाका, ‘कोटा फैक्ट्री’ ही नहीं साउथ से कोरियन तक ये फिल्में-सीरीज होगी रिलीज


movies and web series released- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
ये फिल्में-सीरीज होगी ओटीटी रिलीज

हर हफ्ते की तरह इस बार भी अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड, साउथ से लेकर कोरियन तक कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। वहीं इसी हफ्ते जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार की पॉपुलर सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री 3’ लंबे इंतजार के बाद रिलीज होने वाली है। वहीं कुछ कोरियन और हॉलीवुड शोज भी ओटीटी पर दस्तक देंगे। ये वेब सीरीज और मूवी डिज्नी हॉट स्टार, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाले हैं। अगर आप भी इस हफ्ते घर बैंठे खुद को एंटरटेन करना चाहते हैं तो ये लिस्ट आपके लिए स्पेशल होने वाली है।

‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास ‘फायर एंड ब्लड’ पर बेस्ड है। इस सीरीज के पहले सीजन के हिट होने के बाद लोगों को इसके दूसरे पार्ट का लंबे समय से इंतजार था।

रिलीज डेट- 17 जून 

ओटीटी- जियो सिनेमा

‘कोटा फैक्ट्री’ के सीजन 3 का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जो अब इस हफ्ते खत्म होने वाला है। इस सीरीज में राजस्थान के कोटा में नीट/जेईई की तैयारी करने वाले छात्रों को ‘जीतू भैया’ परीक्षा की तैयारी करवाते हैं। 

रिलीज डेट- 20 जून 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

‘एजेंट्स ऑफ मिस्ट्री’ भी हिट हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म की कहानी मिस्ट्री बेस्ड है, जिसमें आपको थ्रिलर भी देखने को मिलेगा। इस शो में कुछ इन्वेस्टिगेटर्स को एक मिस्टिरियस टास्क को सॉल्व करने की जिम्मेदारी दी जाती है।

रिलीज डेट- 18 जून 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

साउथ की हॉरर और कॉमेडी फिल्म ‘अरनमनई 4’  में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना लीड रोल में हैं। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

रिलीज डेट- 21 जून 
ओटीटी- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

हॉलीवुड की जबरदस्त फिल्म ‘आउटस्टैंडिंग: ए कॉमेडी रिव्युलेशन’ LGBTQIA+ कम्युनिटी पर बेस्ड है। ये एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है जो भारत में भी खूब पॉपुलर है। 

रिलीज डेट- 19 जून 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स

कोरियन वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आर ‘माय नेम इज गैब्रियल’ को देख सकते हैं। ये शो चार सेलिब्रिटीज के बारे में है, जिन्हें एआई गैब्रियल अपने वश में कर लेती है।

रिलीज डेट- 21 जून 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *