केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गुना पहुंचे सिंधिया का जोरदार स्वागत, कार्यकर्ताओं ने किया डांस, आतिशबाज़ी भी की


ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत

गुनाः केंद्रीय दूर संचार व उत्तर पूर्व क्षेत्र विकास विभाग के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा क्षेत्र गुना में जीत के बाद पहली बार गुना पहुंचे। सिंधिया का गुना पहुंचते ही जोरदार स्वागत किया गया। सिंधिया के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने  स्वागत मंच कर जगह-जगह केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। सिंधिया लक्ष्मीगंज चौराहे से सदर बाज़ार से होते हुए हाट बाज़ार गए। इसके बाद मेन रोड होते हुए वह सर्किट हाउस तक गए। हजारों की भीड़ अपने नेता को देखने के लिए लालायित थी। गुना में तीन हज़ार से अधिक लोगों के लिए कार्यकर्ताओं व समर्थकों की ओर से रात्रि भोज का भी प्रबंध किया गया। 

जगह-जगह हुआ मंत्री का स्वागत

गुना में हर जगह रुक कर केंद्रीय मंत्री ने स्वागत अभिनंदन को स्वीकार किया। लक्ष्मी गंज चौराहे से बाज़ार में आने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ओपन जीप सवार हो गए। बैंड और फटाकों के धूम के साथ हज़ारों लोगों ने केंद्रीय मंत्री तक अपनी ओर से माला पहनाई। बाज़ार के दोनो तरफ व घरों से केंद्रीय मंत्री पर बाज़ार की जनता पुष्प अर्पण किया। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत

Image Source : INDIA TV

ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत

जमकर झुमें लोग, हवा में उड़े ड्रोन

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के स्वागत में लोग जमकर बैंड की धुन में नाचे। कई मंचो से ज्योतिरादित्य का कैम्पेन सॉंग सिंधिया दिल से बजाया गया। इसके धुन में समर्थक खूब झूमकर कर नाचे। आभार यात्रा की ड्रोन से रिकार्डिंग की गई। समर्थकों ने जमकर आतिशबाज़ी की और सिंधिया पर फूलों की बरसात की।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *