‘कोई नहीं बचेगा…’, गुना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माफियाओं को दी चेतावनी


Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi

Image Source : PTI
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं व लोगों से मुलाकात की है। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माफ़ियाओं के चेतावनी दी। केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा मेरा वादा है कि सभी तरह के माफिया का खात्मा आप और हम मिलकर करेंगे।

माफियाओं को करेंगे रवाना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने मेरा वचन है कि क्षेत्र से हर प्रकार के माफिया का समापन आप और हम मिलकर करेंगे। न भू माफिया बचेगा ना राशन माफिया बचेगा ना किसी तरह का माफिया बचेगा। आप और हम सब मिलकर इन सबको रवाना करने का काम करेंगे। जानकारी दे दें कि केंद्रीय दूरसंचार और उत्तर पूर्व क्षेत्र विकास मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना संसदीय क्षेत्र में चुनाव जीतने के बाद पहली बार पहुंचे थे।

कांग्रेस पर भी बोला हमला

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तमाम माफिया को खुलकर चेतावनी दी। इसके अलावा, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा 2024 की कांग्रेस की 99 सीट गिन लो 2019 की उनकी 56 सीट गिन लो 2014 की उनकी 42 सीट गिन लो और तीनों को मिलाकर एक साथ कर लो उसके बाद भी उनके पास प्रधानमंत्री की 240 सीटों से कम आए हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: उज्जैन के इस अनोखे मंदिर में चढ़ाई जाती है घड़ी, जानें क्या है इसकी मान्यता

VIDEO: बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंच पर थे मौजूद तभी भरभराकर गिरा टेंट; मचा हड़कंप 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *