मुकेश अंबानी की गोद में खिलखिलाती दिखीं ईशा की लाडली आदिया, नातिन पर यूं प्यार लुटाते नजर आए नानू


Mukesh Ambani, Nita Ambani- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
नातिन संग मुकेश यूं खेलते आए नजर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। वहीं दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 3 जुलाई को मामेरु रस्म के बाद 4 जुलाई को गरबा का आयोजन किया गया। इसके बाद शुक्रवार यानी 5 जुलाई को राधिका-अनंत की ग्रैंड संगीत सेरेमनी आयोजित हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच इस सेरेमनी से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी लाडली नातिन संग खेलते नजर आ रहे हैं। नानू संग नातिन का ये क्यूट अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।  

नानू संग खेलती दिखीं ईशा की लाडली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में चारों तरफ सितारों का मेला लगा दिखा। ऐसे में जहां अमेरिकन सिंगर ने अपने गानों से इस सेरेमनी में चार चांद लगाया तो वहीं पार्टी में शामिल हुए मेहमानों ने अपने लुक से वाहवाही बटोरी। इसके अलावा ईशा अंबानी की बेटी आदिया पिरामल ने भी अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया। आदिया का नानू मुकेश संग एक वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है। देखिए किस तरह वीडियो में जहां एक तरफ मुकेश अंबानी अपनी नातिन को गाल पर किस करते हुए प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ  आदिया नानू की गोद में खिलखालाती हुई खेलती नजर आ रही हैं। नानू-नातिन का ये क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है हर कोई इस वीडियो पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। 

इस दिन होगी अनंत-राधिका की वेडिंग

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को ‘सेव द डेट’ वाले इनविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *