दिखना बंद होने से ठीक पहले जैस्मिन का था ऐसा हाल, रैंप पर चलते हुए लेना पड़ा सहारा, वीडियो देख हिम्मत की देंगे दाद


Jasmin Bhasin- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
जैस्मिन भसीन।

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन बेहद खूबसूरत हैं। टीवी के कई धारावाहिक से लेकर रियलिटी शो में वे अपना जलवा दिखा चुकी हैं। अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली जैस्मिन एक सोशल मीडिया फ्रीक भी हैं। अक्सर शादी और लव लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब देने वाली एक्ट्रेस इस बार किसी और बात से परेशान हैं। दरअसल बीते दिन खबरें सामने आईं कि एक्ट्रेस अचानक ही आंखों में उठे दर्द से बेहाल हो गईं और इसके कुछ वक्त के भीतर ही उन्हें आंखों से दिखाई देना बंद हो गया। ये हादसा एक इवेंट के दौरान ही हुआ था। इस इवेंट से जैस्मिन का वीडियो भी सामने आया है जिसे देखने के बाद आप उनकी तारीफें करते नहीं थकेंगे और कहेंगे कि वो कितनी हिम्मतीं हैं और दर्द में भी अपने कमिटमेंट्स पूरे करती हैं। 

जैस्मिन भसीन ने दिखाया डेडिकेशन

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन भसीन शिमरी बॉडीकॉन ग्रीन ड्रेस में रैंप पर वॉक कर रही हैं। उन्होंने आंखों में बड़े-बड़े ग्लासेज लगाए हुए हैं। रैंप पर वॉक करते हुए उन्हें चलने में मुश्किल हो रही है, लेकिन इसके बाद भी वो एक लड़की का सहारा लेकर जैसे-तैसे खुद को संभालते हुए चल रही हैं। उन्हें आप मंच पर लड़खड़ाते हुए भी देख सकते हैं। उनके बगल खड़ी लड़की बार-बार उनसे कुछ पूछती दिख रही है, लेकिन एक्ट्रेस बड़ी हिम्मत से पूरी सिचुएशन को हैंडल करते हुए खुद को संभाल रही हैं। वीडियो देखने के बाद हर कोई कहेगा कि जैस्मिन काम के प्रति पूरी तरह कमिटेड हैं और उनमें डेडिकेशन की कोई कमी नहीं है। 

यहां देखें वीडियो 

लेंस से हुई इतनी तकलीफ

बता दें, जैस्मिन की आंखों में ये दर्द अचानक ही उठा था। मुश्किल और दर्द भरे दौर से गुजरने के पीछे का कारण कॉन्टैक्ट लेंस से जुड़ा था। आखों के कॉर्निया पर कॉन्टैक्ट लेंस के चलते बुरा असर पड़ा और उन्हें दिखना बंद हो गया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए अपना हाल बताया कि वो किस तरह दर्द में रहीं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे बहुत तकलीफ थी… अचानक से दिखाई देना बंद हो गया, मैं कुछ नहीं देख पा रही थी। मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या समस्या हुई थी, लेकिन उन्हें पहनने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ गया। मैं डॉक्टर के पास जाना चाह रही थी, लेकिन मैंने फैसला किया कि पहले इवेंट खत्म करूंगी और फिर डॉक्टर के पास जाऊंगी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *