VIDEO: कॉलेज कैंटिन में दो लड़कियों के बीच हुई Cat Fight, झगड़ा छुड़ाने के बजाय लड़ाई का मजा लेते दिखे लड़के


लड़ाई करती हुई लड़कियां- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
लड़ाई करती हुई लड़कियां

लड़कियों के बीच झगड़े का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। ताजा मामला नोएडा सेक्टर 125 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से सामने आया है। जहां दो लड़कियां कॉलेज के कैंटिन में ही आपस में भिड़ गईं। लड़कियों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग लड़कियों के इस लड़ाई पर चटकारे लेते हुए दिखे।

आपस में भिड़ीं लड़कियां

वायरल हो रहे 30 सेकेंड के इस वीडियो में दो लड़कियां पहले एक दूसरे से हाथापाई करती हैं। इसके बाद एक लड़की दूसरी को टेबल पर पटककर नीचे गिरा देती है। वहीं, इस झगड़े में एक और लड़की आ जाती है और वह दोनों लड़कियों की लड़ाई को रोकने का प्रयास करती है, लेकिन दोनों लड़कियां एक दूसरे पर लगातार हमला करते रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ कैंटिन में मौजूद लड़के लड़कियों के झगड़े को छुड़ाने के बजाय लड़ाई का मजा लेते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो पर लोग कमेंट कर ले रहे हैं मजे

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है और वीडियो के आधार पर लड़कियों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ये लड़कियां किस बात को लेकर गुत्थम-गुत्था हुईं थी। इस बात की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और लड़कियों के इस कैट फाइट पर जमकर मजे ले रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जरूर किसी लड़के के लिए लड़ रही होंगी। ऐसी लड़ाइयां एक ही बॉयफ्रेंड के लिए लड़ी जाती हैं। दूसरे ने लिखा- बहुत सही लड़ाई हो रही है। वीडियो देखकर मजा ही आ गया। ऐसे ही कई और लोगों ने भी वीडियो पर कमेंट कर चुटकी ली। 

ये भी पढ़ें:

शादी के 3 मिनट बाद ही दुल्हन ने दूल्हे से लिया तलाक, आखिर क्या थी वजह

“ये दुख खतम काहे नहीं होता बे…”, बजट में नए टैक्स स्लैब को देख मिडिल क्लास ने Memes के जरिए बांटा अपना दुख





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *