स्मृति ईरानी ने खोला अपनी यादों का पिटारा, शेयर की थ्रोबैक फोटो, सालों पहले ऐसी दिखती थीं टीवी की ‘तुलसी’


Smriti Irani- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
स्मृति ईरानी ने खोला अपनी यादों का पिटारा

स्मृति ईरानी टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से कभी न भूलने वाली पहचान बनाई है। भले ही स्मृति ईरानी एक्ट्रेस से अब नेता बन गई हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस बनाए रखी है और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती हैं। इसी बीच अब हाल ही में स्मृति ईरानी ने अपनी यादों का पिटारा खोला है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो इस वक्त चर्चा में है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी बेहद खूबसूरत और मासूम नजर आ रही हैं। उनकी कमाल की फोटो देखकर लोग उनके यंग लुक के कायल हो गए हैं।

स्मृति ईरानी ने खोला अपनी यादों का पिटारा

24 जुलाई को स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया। इस फोटो में, वो ब्लैक आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनकी तस्वीर रेट्रो वाइब्स दे रही है। स्मृति ईरानी की ये तस्वीर उन दिनों की है जब वे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में काम करती थीं। स्मृति ने इस खूबसूरत थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘सिंहावलोकन #wednesdaywisdom।’ अब जैसे ही स्मृति ईरानी ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, उनके दोस्तों और फैंस ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया।

सेलेब्स और फैंस ने की तारीफ

स्मृति ईरानी की इस पोस्ट को नेटिजंस खूब पसंद कर रहे हैं। जबकि यूजर्स कमेंट्स करके भी एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस को ‘बॉस’ बताया, वहीं एक ने उनकी आंखों की तारीफ करते हुए लिखा ‘पावरफुल आंखें।’ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी स्मृति की फोटो पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय ने भी इस पर कमेंट किया है। मौनी ने लिखा है कि, ‘सबसे सुंदर।’ बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की एक्ट्रेस अपने यंग डेज की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *