‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से इन दो कंटेस्टेंट्स का कटा पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका


Bigg Boss Ott 3- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
इन दो कंटेस्टेंट्स का कटा पत्ता

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का अगस्त को ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसके चलते शो से कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया जा रहा है। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस विवादित रियलिटी शो में सभी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। घर के सदस्यों के अंतिम बैच के साथ फिनिश लाइन की दौड़ से शिवानी कुमारी को फिनाले के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में बेदखल कर दिया गया। शिवानी के बाहर निकलने के बाद कंटेस्टेंट्स को एक और झटका लगा जब बिग बॉस ने एक और कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने की घोषणा की। इस बार शो से लवकेश कटारिया के दोस्त विशाल पांडे को बाहर कर दिया है।

शिवानी कुमारी के बाद ये कंटेस्टेंट शो से हुआ बाहर

कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे के एलिमिनेशन की खबर इस हफ्ते की शुरुआत में लीक हो गई थी, लेकिन सभी को बिग बॉस के फैसले का इंतजार था। दरअसल, हुई कुछ ऐसा कि जियो सिनेमा की टीम ने गलती से विशाल के एलिमिनेट होना का क्रिएटिव सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था, जिसके बाद निर्माताओं को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा और उन्हें लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए शिवानी के बाद विशाल पांडे को शो से बाहर का रास्ता दिखाया।

फूट-फूटकर रोते दिखे विशाल पांडे के दोस्त

विशाल शो के सबसे विवादित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं। उनके साथ सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था जब उन्हें अरमान मलिक ने उनकी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में अभद्र कमेंट करने पर थप्पड़ मारा था। विशाल और अरमान के बीच पूरे सीजन में खरतनाक लड़ाई और बहस देखने को मिली है। वहीं इस बार तो हद हो गई थी। इस हफ्ते, वे एक टास्क के दौरान मारपीट पर उतर आए थे। घर में लवकेश कटारिया के साथ विशाल की दोस्ती भी कुछ ऐसी थी, जिसने अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींचा है। वहीं विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों को एक-दूसरे के गले लगाकर रोते हुए देखा जाता है। ये वीडियो उस वक्त का है जब विशाल और शिवानी को घर से बाहर जाना था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *