रणवीर शौरी ने बताया सना मकबूल की जीत का सच, कहा- ‘सिर्फ फॉलोअर्स…’


Ranvir Shorey- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
रणवीर शौरी ने बताया सना मकबूल की जीत का सच

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को फाइनली अपना विजेता मिल गया। काफी कंट्रोवर्सीज के बाद अब ये शो बीते दिन खत्म हो चुकी है। इस सीजन की विनर सना मकबूल बनी हैं। सना मकबूल के साथ ही रणवीर शौरी,कृतिका मलिक, नैजी और साई केतन टॉप फाइव फाइनलिस्ट बने थे। हालांकि फिनाले में सना ने रैपर नैजी को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। सना की इस जीत का जश्न हर कोई जोर-शोर से मना रहा है। हालांकि सना की जीत से रणवीर शौरी खुश नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बाॅस के खत्म होने के बाद कुछ ऐसा कहा है जिसकी इसकी वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

रणवीर ने बताया सना कैसे बनीं विनर

दरअसल, रणवीर शौरी ने शो के फिनाले के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब उनसे विनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बिग बाॅस पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि ‘अगर सिर्फ सोशल मीडिया फॉलोअर्स के आधार पर ट्रॉफी मिलेंगे, तो फिर सबसे अच्छा यही है कि जिसके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं, उसी को ट्रॉफी दे दी जाए।’ इतना ही नहीं इस दौरान रणवीर ने ये भी कहा कि सना से ज्यादा काबिल लोग थे इस शो में। इसके बाद जब पैप्स ने उनसे पूछा कि आपकी नजर में कौन है विनर? तो इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि- ‘मैं था अरमान थे।’ अब रणवीर के इस बयान से ये तो साफ है कि वो सना की जीत से खुश नहीं है। 

रणवीर शौरी ने भी खेला अच्छा गेम

बता दें कि भले ही रणवीर शौरी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के विजेता नहीं बन पाए हैं, लेकिन ये शो उके नाम से ही जाना जाएगा। शो में फैंस को उनकी सादगी काफी पसंद आई थी। रणवीर नो शो में पूरा गेम अपनी समझदारी और मेहनत से खेला था।। वो कभी गलत का साथ नहीं देते थे। हमेशा फैक्ट के साथ बात करते थे। उन्हें घर में गॉसिप करते हुए भी कम देखा गया। उन्हें अगर कोई चीज पसंद नहीं आती थी तो सामने से बोलते थे। वो हर चीज डंके की चोट पर करते थे।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *