एयर इंडिया के बाद इंडिगो ने भी ढाका के लिए सभी फ्लाइट कैंसिल कर दी, एक फ्लाइट को कोलकाता की तरफ मोड़ा गया


कल के लिए निर्धारित सभी उड़ानें दुर्भाग्य से रद्द कर दी गई हैं।- India TV Paisa

Photo:FILE कल के लिए निर्धारित सभी उड़ानें दुर्भाग्य से रद्द कर दी गई हैं।

बांग्लादेश में सोमवार को हुए जोरदार प्रदर्शन और हिंसा के चलते एयर इंडिया के बाद इंडिगो ने भी 6 अगस्त को ढाका के लिए जाने वाली सभी फ्लाइट्स को कैंसिल करने का ऐलान कर दिया है। ऊंचे सरकारी पदों में आरक्षण के खिलाफ पिछले महीने से जारी छात्रों के प्रदर्शन ने सोमवार को उग्र रूप ले लिया। एयरलाइन ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया है और पैसेंजर्स से कहा है कि इस असुविधा के लिए हमें खेद है। इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी है।

एक्स पोस्ट में एयरलाइन ने लिखा

इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ढाका में चल रही स्थिति को देखते हुए, कल के लिए निर्धारित सभी उड़ानें दुर्भाग्य से रद्द कर दी गई हैं। हम समझते हैं कि इससे आपकी यात्रा योजनाओं में काफी असुविधा और व्यवधान हो सकता है और हमें इस घटना के लिए गहरा खेद है।

इससे पहले एयर इंडिया ने बांग्लादेश में हो रहे उग्र प्रदर्शन को देखते हुए ढाका जाने वाली सारी फ्लाइट को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया है। एयरलाइन ने कहा है कि हमारे लिए हमारे यात्रा और चालक दल की सुरक्षा सर्वोपरि है।

एक फ्लाइट को कोलकाता की ओर मोड़ा गया

 बांग्लादेश में अशांति और देश की राजधानी ढाका में सोमवार को हवाई अड्डे के बंद होने के बाद चेन्नई से ढाका जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट को कोलकाता की ओर मोड़ दिया गया। एक अधिकारी ने यहां यह जानकारी दी। विमान शाम 4.56 बजे कोलकाता पहुंचा और ईंधन भरने के बाद चेन्नई रवाना हुआ। एक दूसरे अधिकारी के मुताबिक, कोलकाता हवाई अड्डे को दोपहर में ढाका हवाई अड्डे से संदेश मिला कि हवाई अड्डा रात साढ़े दस बजे तक बंद रहेगा।

इस्तीफा देकर देश छोड़ गईं शेख हसीना

बांग्लादेश में लगातार हो रहे हिंसक प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री शेख हसीना देश छोड़कर चली गई हैं। पिछले 15 सालों से बांग्लादेश में शेख़ हसीना की पार्टी अवामी लीग की सरकार थी। खुद शेख हसीना इतने सालों से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज थीं।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *