डॉक्टर के सामने ही हार्ट अटैक से मरीज की मौत, चेपअप कराने गया था शख्स; देखें CCTV फुटेज


डॉक्टर के सामने ही आया हार्ट अटैक।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
डॉक्टर के सामने ही आया हार्ट अटैक।

इंदौर: जिले में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक मरीज डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंचा, लेकिन डॉक्टर के सामने ही उसको हार्ट अटैक आ गया। बताया जा रहा है कि परदेशीपुरा में रहने वाला ऑटो ड्राईवर अपने ऑटो रिक्शा से खुद डॉक्टर के पास पहुंचा था। यहां चेकअप करते ही वह गिर गया। डॉक्टर, युवक के पास मिले आधार कार्ड से आधे घंटे में उसके घर पहुंचे। इसके बाद परिजन उसे लेकर सीएचएल अस्पताल गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

चेकअप के लिए गया था ऑटो ड्राईवर

दरअसल, पूरा मामला परदेशीपुरा थाने इलाके का है। यहां शिवाजी नगर में रहने वाला ऑटो ड्राईवर सोनू सुभाष नगर इलाके में अपनी ऑटो से पहुंचा। यहां उसने डॉक्टर को कहा कि उसे घबराहट हो रही है। पेट में गैस जैसा लग रहा है। इसी दौरान डॉक्टर जब उसका चेकअप कर रहा था, तभी सोनू को कार्डियक अरेस्ट आ गया, जिससे वह डॉक्टर के सामने ही बेसुध हो गया। ये देख डॉक्टर और नर्स घबरा गए। डॉक्टर अपने साथी के साथ सोनू के साथ पास मिले आधार कार्ड से उसके घर का पता ढूंढने पहुंचा। करीब आधे घंटे तक परेशान होने के बाद युवक के परिजन मिले। इसके बाद परिजन उसे लेकर सीएचएल अस्पताल गए। यहीं डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्लीनिक के अंदर ही आया अटैक

भाग्यश्री नर्सिग होम के डॉक्टर सुयश ठाकुर ने बताया कि रात में युवक अंदर आया तो वह चेकअप ही कर रहे थे। अचानक वह गिरा तो उसे संभाला। पानी के छींटे मारे। शुरुआत में लगा कि उसे अटैक आया है, जिसके बाद उसे सीपीआर भी दी, लेकिन परिजन नहीं होने के चलते उपचार शुरू नहीं किया। उन्हें ही परिजनों को ढूंढने जाना पड़ा। करीब एक घंटे बाद तीन पुलिसकर्मी क्लीनिक पर पहुंचे। उसे किसी तरह की दवाई नहीं दी गई थी। (इनपुट- भारत पाटिल)

यह भी पढ़ें- 

टैटू के कारण पुलिस की भर्ती से निकाला गया कैंडिटेट, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया भर्ती करने का आदेश

कल BJP जॉइन कर सकते हैं चंपई सोरेन, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर; X पर छलकी पीड़ा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *