Video: केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से की CM योगी की तारीफ, बोले- देश भर में ऐसा कोई सीएम नहीं


केशव प्रसाद मौर्य ने की CM योगी की तारीफ।- India TV Hindi

Image Source : PTI/FILE
केशव प्रसाद मौर्य ने की CM योगी की तारीफ।

मिर्जापुर: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार (18 अगस्त) को सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। एक सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे देश में सीएम योगी के जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भी सराहना की। पीएम मोदी के लिए उन्होंने कहा कि वह दुनिया के “सबसे शक्तिशाली” नेता हैं और दुनिया में उनके जैसा कोई नहीं है। बता दें कि योगी पर उनकी यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद दोनों नेताओं के बीच संभावित मतभेदों की खबरें कुछ दिनों बाद आई है।

देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य यहां मिर्ज़ापुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ”क्या देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है?” हालांकि, उन्होंने अपनी ही सरकार पर तंज कसते हुए कहा, ‘अगर कोई काम सीधे सरकार के जरिए होता है तो उसका श्रेय मेरे कार्यकर्ताओं को नहीं मिलता।’ उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और कहा कि डबल इंजन सरकार लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

दुनिया में मोदी जी जैसा कोई दूसरा नेता नहीं

केशव प्रसाद मौर्य का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं, “क्या दुनिया में मोदी जी जैसा कोई दूसरा नेता है? क्या देश में योगी आदित्यनाथ जी जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है? जब हमारे प्रधानमंत्री दुनिया में सबसे शक्तिशाली हैं और जब हमारे मुख्यमंत्री की तुलना देश के अन्य मुख्यमंत्रियों से की जाती है, तो क्या हमें पीछे रहना चाहिए या उनके नेतृत्व में आगे बढ़ना चाहिए?” 

सीएम और डिप्टी सीएम के बीच मतभेद की चर्चाएं

बता दें कि हाल ही संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में अप्रत्याशित झटके का सामना करना पड़ा। यहां भाजपा, सपा-कांग्रेस गठबंधन से हार गई। रिपोर्टों के अनुसार, इस हार की वजह से केशव प्रसाद मौर्य और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच मतभेद बढ़ा गए थे। इसे लेकर कई दिनों तक चर्चाएं भी होती रहीं। हालांकि अभी पार्टी में सबकुछ ठीक दिखाई दे रहा है। (इनपुट- मेराज)

यह भी पढ़ें- 

UP: घर में घुसकर जबरन महिला को ले गए दबंग, बाल पकड़कर घसीटने का Video वायरल

डॉक्टर के सामने ही हार्ट अटैक से मरीज की मौत, चेपअप कराने गया था शख्स; देखें CCTV फुटेज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *