शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड को गोवा से बुलाया, फिर दी खतरनाक मौत, पेट चीरकर आंतें तक निकाल दीं


लड़की के ममेरे भाई को...- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
लड़की के ममेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार, धोखा और मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ऐसी मौत की सजा दी कि जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई। सदर थाना क्षेत्र के सहजानंद कॉलोनी में पिछले दिनों बोरे में बंद लाश मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जय प्रकाश की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने घर वालों के साथ मिलकर कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं बाकी आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं।

गला रेता, शरीर को चाकू से गोदा, फिर अंतड़ियां बाहर निकाल दीं

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने पहले जय प्रकाश को शादी का झांसा दिया। फिर शादी करने के लिए गोवा से उसे मुजफ्फरपुर बुलवा लिया। प्रेमिका से शादी का ऑफर मिलने के बाद जयप्रकाश गोवा से मुजफ्फरपुर आया गया। प्रेमिका से जब मुलाकात हुई तो दोनों ने साथ में एक होटल में जाकर नाश्ता किया। फिर लड़की उसे सहजानंद कॉलोनी स्थित अपने ममेरे भाई के कमरे पर ले गई। वहां उसने अपने पिता, सगे भाई, बहनोई और ममेरे भाई के साथ मिलकर जय प्रकाश की हत्या करा दी। जैसे ही जय प्रकाश कमरे अंदर घुसा वहां मौजूद युवती के भाई ने उस पर हमला बोल दिया।

पुलिस के अनुसार लड़की के भाई ने पहले चाकू से जय प्रकाश का गला रेता, फिर पेट से अंतड़ियां बाहर निकाल दीं। इसके बाद शरीर के कई हिस्सों को चाकू से गोदता रहा। जय प्रकाश की मौत के बाद कमरे में ही सभी ने मिलकर लाश को बोरे में रखा। इसके बाद घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर फेंक दिया। मामले में सदर पुलिस ने लड़की के ममेरे भाई देवरिया के बुरहानपुर निवासी रविंद्र महतो को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में रविंद्र ने पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी। प्रेमिका, उसका पिता, सगा भाई और बहनोई फरार हैं। प्रेमिका जय प्रकाश की ममेरी बहन की ननद लगती है।

धोखा मिला तो आपत्तिजनक फोटो रिश्तेदारों को भेजे

जय प्रकाश और साहेबगंज की रहनेवाली उसकी प्रेमिका के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे। इसी बीच प्रेमिका बीपीएससी की तैयारी करने पटना चली गई। कुछ महीनों के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। प्रेमिका ने जयप्रकाश से शादी करने से मना कर दिया। दोनों के बीच बात कम होने लगी। जयप्रकाश उसे मनाने की कोशिश करता रहा, पर वह नहीं मानी। इसी बीच जयप्रकाश के बड़े भाई ने उसकी नौकरी गोवा में बतौर इलेक्ट्रिशियन लगवा दी। वह काम करने गोवा चला  गया। इधर बातचीत बंद होने से जयप्रकाश नाराज था। उसे शक हुआ कि प्रेमिका उसे धोखा दे रही है। जय प्रकाश के पास प्रेमिका के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो थे, जिन्हें वह लड़की के परिजनों व रिश्तेदारों को मोबाइल पर भेजने लगा। इसके बाद जय प्रकाश को हत्या की धमकी मिलने लगी। लड़की ने बदला लेने के लिए जयप्रकाश की हत्या की साजिश रच दी।

ऐसे की मर्डर की प्लानिंग

जय प्रकाश से शादी करने के लिए उसकी प्रेमिका लगातार कॉल कर रही थी लेकिन वह गोवा से नहीं आ रहा था। लड़की ने उसे विश्वास दिलाया कि मुजफ्फरपुर पहुंचते ही वह उससे शादी कर लेगी। जय प्रकाश को डर था कि उसकी हत्या कर दी जाएगी। एक बार उसने अपनी प्रेमिका से कहा था कि कहीं बुलाकर उसकी हत्या तो नहीं कर दोगी। लेकिन, प्यार में पागल हो चुका जय प्रकाश आखिरकार लड़की के बहकावे में शहर आ ही गया। फिर भगवानपुर स्थित एक होटल में दोनो नाश्ता किया। प्रेमिका ने अपने ममेरे भाई के किराए के मकान में जय प्रकाश को साथ लेकर गई। वहां परिवार के और लोगों को बुलाकर बेहरमी से जय प्रकाश की हत्या कर दी।

14 अगस्त में बोरे में मिला था शव

बता दें कि 14 अगस्त को सहजानंद कॉलोनी में जय प्रकाश का बोरे में बंद शव मिला था। मृतक की मां ने सदर थाना में प्रेमिका, उसके भाई, पिता और बहनोई के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने आस-पास इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो साइकिल पर लादकर शव ले जाते लड़की के घरवालों को देखा गया। इसके बाद पुलिस ने टावर डंप किया, इसमें प्रेमिका समेत पांच लोगों के कमरे में होने का साक्ष्य मिला।

इसके बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान पताही से लड़की का ममेरा भाई रविंद्र पकड़ा गया। वहीं, प्रेमिका अपने पिता व भाई के साथ अंडरग्राउंड हो चुकी है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। सीटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया की जय प्रकाश हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। हत्याकांड में लड़की के ममेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वारदात में शामिल प्रेमिका उसके पिता और भाई फरार है, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-

कोलकाता जैसा एक और कांड! मदद के लिए चीखती रही नर्स, बंधक बना डॉक्टर ने की हैवानियत

प्रेमी के साथ भाग गई थी मां, बेटे ने लिया ऐसा खूनी बदला, जानकर रूह कांप जाएगी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *