बिजली के तार की चपेट में आने से 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, खेत में कर रहे थे काम


Maharashtra- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
बिजली के तार की चपेट में आने से 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बिजली के तार की चपेट में आने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, साथ ही दो घायल हो गए हैं। बताया जा रहा कि घटना के समय ये लोग खेतों में काम कर रहे थे। आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। लोग खेतों में जाने से कतरा रहे हैं।

खते में डालने गए थे खाद

मामला ब्रम्हपुरी तहसील के गणेशपुर (मेंडकी) का बताया जा रहा है। मृतकों में पुंडलिक मानकर, प्रकाश राउत, युवराज डोंगरे और गणेशपुर के नानाजी राउत शामिल,  बताया जा रहा कि ये सभी प्रकाश राउत के खेत में खाद डालने के लिए आज सुबह गए थे ओर खेत में खाद डालने के बाद खेत की फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए खेत में बाड़ (कुंपन) लगाने का काम शुरू था। इस समय चारों किसान खेत के चारों कोनों में तारों को खींचने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान अचानक किसी बिजली के तार की चपेट में आने से चारों मौत हो गई।

नहीं चल रहा कारण 

मामले की जानकारी पुलिस व बिजली विभाग को दी गई, जिसके बाद सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां 4 की मौत की पुष्टि की गई और 2 का इलाज किया जा रहा है। लोगों ने अंदेशा जताया की इस खेत के पास जंगल है, यहां जंगली जानवरों की सुरक्षा के लिए बिछाए गए विद्युत प्रवाह वाले तार की चपेट में आने से या फिर बिजली के खंबे से टूटे हुए तार की चपेट में आने मौत हो सकती है, फिलहाल करंट लगने का कारण स्पष्ट नहीं है इसकी जांच की जा रही है।

(इनपुट- मिलिंद दिंन्डेवार)

ये भी पढ़ें:

सिजेरियन ऑपरेशन के दौरान पेट में छोड़ दी पट्टी, डिलीवरी के बाद 4 महीने तक दर्द से तड़पती रही महिला





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *