IP यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 7वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस


हॉस्टल की 7वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या।- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
हॉस्टल की 7वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या।

नई दिल्ली: साउथ-वेस्ट दिल्ली के इंद्रप्रस्थ (IP) विश्वविद्यालय में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रविवार को 25 वर्षीय छात्र ने अपने हॉस्टल की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र बिहार का रहने वाला था, जो आईपी यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस के द्वारा इस घटना के संबंध में पूछताछ भी की जा रही है। अभी तक आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है।

बिहार का रहने वाला था छात्र

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि शाम छह बजकर 20 मिनट पर द्वारका नॉर्थ पुलिस थाने को एक छात्र के आत्महत्या करने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मृतक छात्र की पहचान बिहार के वैशाली निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई। बयान में कहा गया, ‘‘गौतम कुमार सेक्टर-16 स्थित आईपी विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। उसने छात्रावास की इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।’’ 

यूनिवर्सिटी ने नहीं दिया कोई बयान

वहीं इस पूरे मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बताया जा रही है कि छात्र जन्मदिन की पार्टी मनाने के कारण छात्रावास से निकाले जाने से परेशान था। गौतम के कुछ सहपाठियों ने कथित तौर पर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। फिलहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम के इंतजार में डीडीयू हॉस्टल में रखा गया है। मामले में पुलिस की ओर से पूछताछ और जांच कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

हत्या के शक में ग्रामीणों ने शख्स के घर में लगा दी आग; एक व्यक्ति की जलकर हुई मौत; 40 लोग हिरासत में

अयोध्या में हड़पी जा रही मांझी जाति के किसानों की जमीन, समाजवादी पार्टी ने लोढ़ा समूह पर साधा निशाना





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *