इन किरदारों की वजह से करीना कपूर बनीं ‘पावर हाउस ऑफ बॉलीवुड’, फिटनेस में भी देती हैं मात


Kareena kapoor Khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूर बनीं पावर हाउस ऑफ बॉलीवुड

ग्रेस, सैस और स्टाइल के लिए मशहूर करीना कपूर ने बॉलीवुड में 25 शानदार साल पूरे कर लिए हैं। वह आज 21 सितंबर को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में बेबो की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख हंसल मेहता ने उन्हें ‘पावर हाउस ऑफ बॉलीवुड’ बताया है। बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक करीना कपूर ने 25 साल के करियर में उन्होंने दमदार किरदार, धमाकेदार डायलॉग डिलीवरी और बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। करीना ने हर भूमिका को यादगार बना दिया है।

कभी खुशी कभी गम की पू


पूजा उर्फ ​​पू को कौन भूल सकता है जो चुलबुली और ग्लैमर की रानी है? अपने बैकलेस लहंगे से लेकर बेहद स्टाइलिश क्रॉप टॉप और बॉडी-हगिंग ड्रेस तक, पू के किरदार ने फैशन दिवा होने का मतलब फिर से परिभाषित किया था। चमकदार मिनी स्कर्ट और बोल्ड मेकअप 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड में नया स्टाइल रीसेट किया था।

कम्बख्त इश्क से अवंतिका

अवंतिका के किरदार में करीना कपूर का द फियर्स मॉडर्न वुमन लुक देखने को मिला था जो लोगों का आज भी बहुत पसंद है। फिल्म में उनका शार्प और वेस्टर्न स्टाइल देखने लायक रहा। स्लीक लेदर जैकेट में से लेकर फिगर-हगिंग ड्रेस तक, उनके लुक सभी को उनका दीवान बना दिया। इस फिल्म से वह बोल्ड चॉइस महिलाओं की फैशनिस्टा बना गईं।

वीरे दी वेडिंग से कालिंदी

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक ‘वीरे दी वेडिंग’ में कालिंदी के रूप में करीना कपूर का द मॉडर्न बोहो ब्राइड किरदार सभी का फेवरेट बन गया। अपने ब्राइडल फैशन उन्होंने एक नई पहचान बना ली। इस फिल्म में उनके किरदार के अनुसार उनका लुक भी बेहद चर्चा में रहा है।

जब वी मेट से गीत

हिंदी सिनेमा की हिट रोमांटिक फिल्मों में से एक ‘जब वी मेट’ की गीत के रूप में करीना कपूर ने दर्शकों का दिल जीत लिया। द गर्ल-नेक्स्ट-डोर ठाठ के किरदार में रंगीन कुर्ते और सलवार सूट से लेकर उनके स्टाइलिश स्कार्फ तक, इस फिल्म में उनका फैशन उनके किरदार की तरह आज भी चर्चा में है।

द बकिंघम मर्डर्स

इस फिल्म में करीना कपूर का दमदार एक्शन लुक देखने को मिला। फिल्म में करीना कपूर ब्रिटिश-इंडियन जासूस का रोल कर रही हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर ने अच्छी एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *