मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 7 की मौत, तीन घायल


mp road accident- India TV Hindi


मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

दमोह तमन्ना तिराहे के पास एक ट्रक ने ऑटो को कुचला जिसमें से की 7 लोगों के मरने की खबर है और तीन लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि मृतक और घायल लोग कहां के हैं और कौन-कौन हैं, इसकी जानकारी भी ली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दमोह के समन्ना तिरहै के पास एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी और ऑटो में बैठे लोगों को कुचलते हुए चला गया। इस घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

पुलिस अधीक्षक शुरतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि घटना में सात लोगों के मौत की खबर है और कुछ लोग घायल हैं। घायल अभी यह बताने में वह सक्षम नहीं हैं कि वह कहां के हैं और मृतक लोग कौन थे। घायलों के अलावा जिनकी मौत हो चुकी है उनका पता ठिकाना भी अभी कंफर्म नहीं है। ऑटो का ड्राइवर भी चोटिल है जिसे इलाज के लिए भेजा गया है। घटना कैसे हुई और क्या कारण है, इसकी जांच की जा रही है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच चुके हैं और जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है।

(मध्य प्रदेश से महेंद्र सिंह परिहार की रिपोर्ट)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *