अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी गुनगुन हो गई है बड़ी, 19 साल बाद ‘मैं ऐसा ही हूं’ की क्यूट बच्ची को पहचान नहीं पाएंगे


Rucha Vaidya, Ajay Devgan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अजय देवगन और रुचा वैद्य।

साल 2005 में एक फिल्म ‘मैं ऐसा ही हूं’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में अजय देवग, सुष्मिता सेन और ईशा देओल लीड रोल में थे। फिल्म में एक छोटी बच्ची भी अहम किरदार में थी। पुरानी कहानी इस छोटी बच्ची के इर्द-गिर्द ही थी, जिसके पापा के रोल में अजय देवगन नजर आए थे। अजय देवगन की एक्टिंग को इस फिल्म में काफी ज्यादा पसंद किया था। पापा और बेटी की बॉन्डिंग पर ये फिल्म आधारित थी। ईशा देओल फिल्म में मां का किरदार निभा रही थी और वही विलन भी थी, जो अपनी बेटी को उसके पिता से दूर रखने की कोशिश करती हैं। फिलहाल इस फिल्म में नजर आई छोटी बच्ची अब काफी बड़ी हो गई है और उसका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। 

इतनी बड़ी हो गई हैं रुचा

90 के दशक की फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट खूब नजर आते थे और वो काफी पॉपुलर भी हो जाते थे। ऐसी ही फिल्म थी एक चाइल्ज आर्टिस्ट थी ‘गुनगुन’, जो ‘मैं ऐसा ही हूं’ में नजर आई। ये बच्ची काफी ज्यादा क्यूट थी और इसकी क्यूटनेस पर लोग दिल हार बैठे थे। इस किरदार रुचा वैद्य ने निभाया था। रुचा वैद्य अब 19 साल बाद काफी बड़ी और काफी ग्लैमरस हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और अपनी कई नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब रुचा की उम्र 25 साल की है और 27 मार्च 1997 को मुंबई में जन्मीं रूचा ने इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडियो इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया है। वो बीते चार सालों से फिल्मों और एक्टिंग से दूर थी, लेकिन अब चार साल पहले बनी उनकी फिल्म ‘पाणी’ से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी है। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और लाइफ अपडेट भी साझा करती रहती हैं।

यहां देखें तस्वीर

कैसी थी फिल्म की कहानी

फिल्म में अजय देवगन एक ऐसे शख्स के किरदार में थे, जिसका दिमाग एक सात साल के बच्चे जैसा था। इस फिल्म में रुचा ने अजय देवगन और ईशा देओल की बेटी का रोल प्ले किया था। फिल्म में बाप-बेटी को ईशा देओल अलग करना चाहती हैं और केस करती है कि अजय बच्ची का पालन नहीं कर सकता। अजय देवगन की ओर से केस सुष्मिता सेन लड़ती हैं और अजय देवगन को उसकी बेटी दिलाती हैं।  ‘पापा मेरे पापा’ गाने में बाप-बेटी की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। ये गाना आज भी काफी पॉपुलर है और लोग इसे खूब सुनते हैं। जब गुनगुन इस फिल्म में नजर आई तो वो सिर्फ 6 साल की थीं। अब 25 साल की रुचा बेहद हसीन हो गई हैं, जिन्हें आप एक टक देखते रह जाएंगे।

इन फिल्मों में नजर आईं रुचा

जब गुनगुन इस फिल्म में नजर आई तो वो सिर्फ 6 साल की थीं। अब 25 साल की रुचा बेहद हसीन हो गई हैं, जिन्हें आप एक टक देखते रह जाएंगे। बता दें, रूचा ने ‘मैं ऐसा ही हूं’ के बाद फिल्म ‘अजनबी’, ‘जोधा अकबर’, ‘रीत, ‘झूठा कहीं का’ और ‘पाणी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। ‘झूठा कहीं का’ और ‘पाणी’ में रुचा लीड एक्ट्रेस थीं। 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *