VIDEO: ‘तेरे भाई ने लारा की तरह मारा है’, शॉट खेलते ही पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन साथी बल्लेबाज भी हंसने लगा


Noman Ali- India TV Hindi

Image Source : GETTY
नोमान अली का शॉट खेलने के बाद वायरल हुआ वीडियो।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान के मैदान पर खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका था। इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को जीत हासिल करने के लिए चौथी पारी में 291 रनों का टारगेट मिला है जिसमें उन्होंने तीसरे दिन के अंत तक 36 रन बनाने के साथ अपने 2 विकेट भी गंवा दिए थे। वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम की दूसरी पारी की बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। दरअसल पाकिस्तानी स्पिनर नौमान अली बैटिंग के दौरान ऐसा शॉट खेलते हैं, जिसपर उनके साथ उस समय बल्लेबाजी कर रहे सलमान आगा ने पूछा तो नौमान ने जवाब में कहा कि एकदम लारा की तरह मारा है।

तेरे भाई ने लारा की तरह मारा है

पाकिस्तानी टीम इस मैच की अपनी दूसरी पारी में 221 रनों के स्कोर पर सिमट गई। वहीं नोमान अली जो गेंदबाजी में तो कमाल दिखाने में कामयाब हुए हैं अब तक उन्होंने बल्ले से सिर्फ एक रन ही बनाया। पाक टीम की दूसरी पारी के दौरान 46वें ओवर की तीसरी गेंद पर नौमान ने फ्लिक शॉट खेलकर एक रन लिया। उनकी इसी शॉट पर उस समय साथ में बल्लेबाजी कर रहे सलमान आगा ने तुरंत नौमान से पूछ दिया कि खुद मारी है ना ये? इस पर नौमान ने जवाब देने में देरी नहीं लगाई और बोला कि हां..हां पूरा तेरे भाई ने लारा की तरह मारा है। बता दें नौमान जहां सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए तो वहीं सलमान आगा के बल्ले से 63 रन देखने को मिली।

पाकिस्तानी की नजर जीत पर हासिल करने होंगे 8 विकेट

मुल्तान टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड की टीम ने 291 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 36 के स्कोर तक अपने 2 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में अब चौथे दिन जहां पाकिस्तानी टीम की नजर 8 विकेट लेने पर होगी तो वहीं इंग्लैंड की नजरें 261 रन बनाकर इस सीरीज में अजेय बढ़त लेने पर। यदि पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब होती है तो ये मार्च 2021 के बाद घर पर उनकी ये पहली टेस्ट जीत होगी।

ये भी पढ़ें

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दी आखिरी मैच में एकतरफा मात, पहली बार T20 इंटरनेशनल में किया ये बड़ा कारनामा

टीम इंडिया ने की 136 साल पुराने शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी, 1888 के बाद पहली बार हुआ ऐसा

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *