हर घर में चर्चित थे बाबा रामदेव- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
हर घर में चर्चित थे बाबा रामदेव

Legends of Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के सबसे चर्चित शो ‘आप की अदालत’ ने सफलता के कई बुलंदियों को छुआ है। बीते 29 सालों में अब तक 190 से भी ज्यादा मशहूर हस्तियां शो में आ चुकी हैं और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे चुकी हैं, जिन्हें आपने देखे या सुने होगें। हालांकि शो से जुड़े कुछ ऐसे किस्से और यादें भी हैं जिनके बारे में सिर्फ रजत शर्मा जानते हैं। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में उन्हीं कुछ रोचक किस्सों को रजत शर्मा ने साझा किया है।

जब कटघरे में आए बाबा रामदेव

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में रजत शर्मा ने बताया, “एक बार वो ऋतु जी के नानी के हर गए थे। वहां ऋतु जी की नानी योगा कर रहीं थीं। चूंकि उन दिनों योगा का इतना ज्यादा क्रेज नहीं था, तो रजत जी ने पूछा कि आप क्यों कर रहीं हैं, तो रितु जी की नानी ने बताया कि ये योगा उन्होंने बाबा रामदेव से सीखा है। फिर किसी अन्य परिचित के घर गए वहां भी महिलाएं और बुजुर्ग योगा कर रहे थे। पूछने पर पता चला कि बाब रामदेव से सीखा है। रजत सर अचरज में पड़ गए कि ये कौन-से बाबा हैं जिनकी इतनी फैन फॉलोविंग है। फिर रजत सर ने अपनी टीम से कहा कि पता कीजिए ये कौन से बाबा हैं जो हर घर में मशहूर हैं।  इसके बाद बाबा रामदेव को शो में बुलाया गया और शो काफी जबरदस्त हिट हुआ।” 

मेरा नाम देश में काफी मशहूर हो गया है- रामदेव

शो के काफी दिनों बाद बाबा राम देव और रजत शर्मा का एक मुलाकात हुई, जिसमें बाबा रामदेव ने कहा कि रजत जी आपकी वजह से मेरा नाम देश में काफी मशहूर हो गया है तो रजत शर्मा ने तपाक से जबाव दिया कि सर मेरा भी इस शो से काफी नाम हुआ है। 

जानें कैसे प्रभावित हुए प्रमोद महाजन

रजत शर्मा ने आगे बताया कि शो टेलिकास्ट होने के कुछ देर बाद उनको प्रमोद महाजन ने कॉल किया और कहा कि रजत जी ये बाबा कहां से पकड़ के लाए। हमेशा देखा है कि आपके सवालों पर तालियां पड़ती थी, लेकिन ऐसा पहली बार देखा है कि आपके शो में किसी आदमी के जवाबों पर तालियां बजी है। फिर रजत शर्मा ने बताया कि प्रमोद महाजन जो हमेशा शो में आने से न करते थे, शो देखने के बाद कहा कि मेरी भी इच्छा है आप की अदालत में आने की। रजत शर्मा ने आगे बताया कि लोग शो देखने के बाद किस तरह प्रभावित होते है, बाबा रामदेव उसका एक बड़ा उदाहरण हैं।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *