Harmanpreet Kaur Wicket- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
हरमनप्रीत कौर का विकेट

INDW vs AUSW: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर की एक गलती टीम इंडिया पर भारी पड़ गई। हरमनप्रीत कौर ने इस मैच में टीम इंडिया के लिए कप्तानी पारी तो खेली लेकिन टीम को जीत के करीब पहुंचाकर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। अब उनकी एक गलती टीम इंडिया को भारी पड़ सकती है। दरअसल टीम इंडिया ने 28 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। वहां से उन्होंने पारी को संभाला। लेकिन जब भारतीय टीम अपने टारगेट से 40 रन दूर थी तब वह रन आउट हो गई।

हरमनप्रीत के विकेट के बाद स्मृति मंधाना का रिएक्शन

Smriti Mandhana

Image Source : TWITTER

स्मृति मंधाना का रिएक्शन

हरमनप्रीत कौर इस मैच में रन आउट का शिकार हो गई। आपको बता दे कि अच्छी बल्लेबाजी कर रही हरमनप्रीत का बल्ला क्रीज पर ही फंस गया और उन्हें रन आउट होना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस तरह से आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठी स्मृति मंधाना ने भी अपना सिर पकड़ लिया। कप्तान कौर की इस गलती के कारण भारत को भारी नुकसान का समना करना पड़ रहा है।

दो रनआउट ने तोड़ा करोड़ों दिल

सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हरमनप्रीत कौर का रनआउट सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट रहा। हरमनप्रीत कौर के विकेट ने फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी। साल 2019 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में महेंद्र सिंह धोनी भी कुछ इसी तरह रनआउट हो गए थे जिसके बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में सिर पकड़कर बैठ गए थे। ऐसा ही कुछ इस मैच में भी हुआ। अब लोग सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत कौर के रनआउट को धोनी के रनआउट से तुलना कर रहे हैं। लोगो का कहना है कि इन दोनों रनआउट ने करोड़ों लोगों का दिल तोड़ दिया है। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले गए पुरुष टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *