Urvashi Rautela- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI
Urvashi Rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उर्वशी रौतेला के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते। लेकिन इस बार उर्वशी रौतेला का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद फैंस उन पर अजीबोगरीब आरोप लगा रहे हैं। दरअसल, उर्वशी रौतेला वीडियो में सड़क पर चेहरे पर पीले रंग का मास्क लगाए दिख रही हैं। हमेशा ग्लैमरस अवतार और स्टाइलिश लुक में नजर आने वालीं उर्वशी रौतेला को ऐसा दिखकर फैंस हैरान हैं।

मास्क लगाकर सड़क पर निकलीं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी चेहरे पर पीले रंग का ब्यूटी मास्क लगाए सनग्लासेस पहने बीच सड़क में इधर-उधर घूम रही हैं। मास्क में भले ही कोई उन्हें पहली नजर में पहचान नहीं पा रहा हो लेकिन उर्वशी की अदाएं इसमें भी कम नहीं दिख रही हैं। उर्वशी बालों को झटकते हुए मास्क के साथ ही पैपराजी को पोज दे रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स में फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने ब्यूटीपार्लर के पैसे नहीं दिए हैं।

Urvashi Rautela

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला के वीडियो पर फैंस के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है मैडम ने ब्यूटीपार्लर के पैसे नहीं दिए और भाग के आ गई। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसकी मां ने कहा होगा कि कहां मुंह पीला करवा के आई है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कौन सा एवेंजर्स आ गया भाई, पीले मुंह वाला।’ कुछ यूजर्स ने उर्वशी को सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘उर्वशी अगर चेहरे का ख्याल नहीं रखेगी तो आप लोग उसकी तारीफ कैसे करोगे।’ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उर्वशी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वेब सीरीज से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: वैष्णो देवी के बाद भगवान राम के दरबार पहुंचे ओम राउत, आज रिलीज हुआ है ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर

विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज…

राम नवमी पर कपिल शर्मा ने गाया सुंदरकांड, ऑडियो सुन फैंस कर रहे तारीफ

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *