Atique Ahmed close aide Ubaid arrested- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
अतीक अहमद का करीबी उबैद गिरफ्तार

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों पर शिकंजा लगातार कसा जा रहा है। अतीक के एक और करीबी उबैद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उबैद पर 2 दिन पहले ही 2 करोड़ की रंगदारी का केस दर्ज हुआ था। गौरतलब है कि उमेश पाल मर्डर केस के बाद से अतीक और उसके गुर्गों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। अब तक कई अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है और कई गिरफ्तारियां हुई हैं। अतीक को हालही में उम्रकैद की भी सजा हो चुकी है और उसके परिवार के कई लोग जांच के दायरे में हैं। 

अतीक के बेटे असद के तीन मददगार हो चुके हैं गिरफ्तार

इससे पहले अतीक के बेटे असद की मदद करने के मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इन सबको दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ये सभी आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार हुए थे। गिरफ्तार किए गए युवकों में से एक का नाम जावेद है, दूसरे का नाम आरिफ है जो अतीक का ड्राइवर बताया जाता है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल हत्या के तुरंत बाद असद मार्च के पहले हफ्ते में दिल्ली आया था और करीब 15 दिन दिल्ली में आकर रुका था। असद दिल्ली के संगम विहार इलाके में किसी जानकार के यहां रुका था। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी निकाय चुनावों की तारीख का ऐलान हुआ, 2 चरणों में 4 और 11 मई को होगी वोटिंग, इस दिन आएंगे नतीजे 

राहुल गांधी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब असम के मुख्यमंत्री करेंगे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *