Umesh Pal Murder case Atique Ahmed son asad three associates arrested by up police- India TV Hindi

Image Source : IANS
असद के तीन सहयोगियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उम्रकैद की सजा काट रहे अतीक अहमद के बेटे असद की उमेश पाल हत्याकांड में मदद करने वाले लोगों की पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। उत्तर प्रदेश की एक जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा असद, 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद दिल्ली आ गया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्र के मुताबिक असद दिल्ली के संगम विहार में अपने एक करीबी सहयोगी के यहां करीब 15 दिनों तक रहा। पुलिस ने घर के मालिक की पहचान जावेद के रूप में की है। वहीं असद के तीन अन्य सहयोगियों की भी पहचान की गई है जिन्होंने असद की दिल्ली में छिपने में मदद की थी।

असद के तीन सहयोगी गिरफ्तार

दिल्ली प्रवास के दौरान असद ने अपने एक सहयोगी को मेरठ भेजा और वहां से वह पैसे इकट्ठे कर वापस दिल्ली आया और सारे पैसे असद को सौंप दिए। सूत्रों की मानें तो अतीक अहमद का एक पुराना ड्राइवर दिल्ली में रहता है और उसने ही असद को मेरठ से पैसे दिलाने में मदद की थी। उत्तर प्रदेश एसटीएफ स्पेशल सेल के संपर्क में है। ऐसे में असद कहा है, कौन उसकी मदद कर रहा है। इन सब बातों का पता लगाने के लिए पुलिस लगातार एनसीआर इलाके में छापेमारी कर रही है। स्पेशल सेल ने जिन तीन लोगों को दिल्ली में हिरासत में लिया है, उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। बता दें कि 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में असद वांछित है। 

भाजियों पर भी मामला दर्ज

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की दो भांजियों को भी आरोपी बनाया गया। इनमें से एक का नाम उंजिला बानो है। ये दोनों अतीक की बहन आयशा नूरी की बेटी हैं। इन सभी पर माफिया अतीक के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम की मदद का आरोप है। पुलिस अब माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी के अलावा उनकी दो बेटियों की भी तलाश में जुटी है। बता दें कि आयशा नूरी के पति अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। खबर है कि माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों के ऊपर पुलिस जल्द ही ईनाम भी घोषित कर सकती है। पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि अतीक की बहन आयशा नूरी मेरठ की रहने वाली है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *