Atique Ahmed - India TV Hindi

Image Source : FILE/PTI
अतीक अहमद

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके पूरे कुनबे पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इस बीच अतीक की बहन आयशा नूरी ने एक बड़ा फैसला किया है। आयशा ने उमेश पाल मर्डर केस में मंगलवार को एक अदालत में सरेंडर के लिए अर्जी दायर की। जिला शासकीय अधिवक्ता गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश गौतम की अदालत में सरेंडर के लिए अर्जी दायर की है। 

उन्होंने बताया कि बीती 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में आयशा नूरी भी आरोपी है। अदालत आयशा नूरी की अर्जी पर 13 अप्रैल को सुनवाई करेगी। अग्रहरि ने बताया कि अदालत ने धूमनगंज थाने को सुनवाई की तारीख पर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

अतीक को फिर लाया जा रहा है प्रयागराज

गौरतलब है कि अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से एक बार फिर प्रयागराज लाया जा रहा है। अतीक को अपनी हत्या का डर सता रहा है। उसने कहा भी है कि यूपी पुलिस की नीयत सही नहीं है और वह उसकी हत्या करना चाहती है। वहीं अतीक ने ये भी कहा है कि वह कोर्ट का फैसला मानने के लिए तैयार है लेकिन उसके परिवार और बच्चों को छोड़ दिया जाए। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में बढ़ रही कोरोना मामलों की रफ्तार, बीते 24 घंटों में सामने आए करीब एक हजार केस

यूपी: कानपुर चिड़ियाघर पहुंचे आरिफ को देखकर फुदकने लगा सारस, पूर्व CM अखिलेश ने VIDEO ट्वीट कर कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *