Sara Ali Khan enjoying vacation in goa with jehan handa share social message to fans - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sara Ali Khan

सारा अली खान फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेस के बाद इन दिनों अपने गोवा वेकेशन को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। एक्ट्रेस को ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल के साथ लीड रोल में देखा गया था। 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्की-सारा की फिल्म ने पांच हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पांचवे हफ्ते की कमाई शेयर की हैं जिसके अनुसार फिल्म ने 31वें दिन 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ की कुल कमाई अब 84.66 करोड़ रुपये हो गई है। Sara Ali Khan ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को सोशल मेसेज दिया है। 

सारा अली खान ने फैंस को दिया सोशल मेसेज –

सारा अली खान ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस को एक सोशल मेसेज दिया है। सारा ने स्टोरी करते हुए लिखा – ‘गो ग्रीन इन गोवा’ इस फोटो में सारा ने ग्रीन शॉर्ट्स, मैचिंग ब्रालेट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं।

 Sara Ali Khan

Image Source : INSTAGRAM

Sara Ali Khan

सारा किसके साथ एंजॉय करती आईं नजर –
एक्ट्रेस ने गोवा से जेहान हांडा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन दिनों एक्ट्रेस गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोलाज शेयर किया है। इस फोटो में जेहान हांडा और सारा एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। जेहान नियॉन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि जेहान, सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट –
सारा जल्द ही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा के साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से रूही ने मांगा अपना हक! अबीर को लेकर परेशानी में अक्षरा

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई Shraddha Kapoor, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का हुआ ऐलान, इस साल होगी रिलीज

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *