Bageshwar Dham, Baba Bageshwar, Pandit Dhirendra Krishna Shastri, DELHI- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
दिल्ली पुलिस के थाने पहुंचे बाबा बागेश्वर

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार 6 से 8 जुलाई तक देश की राजधानी दिल्ली में लगा हुआ था। इस दौरान उनके दरबार और कथा में भक्तों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बारिश के बावजूद पांडाल तीनों दिन खचाखच भरा हुआ रहा और बाबा को सुनने वाले भक्त पांडाल के बाहर भी जुटे हुए थे। अब इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बागेश्वर बाबा पूर्वी दिल्ली के DCP के कार्यालय से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायल हुआ वीडियो 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री DCP कार्यालय से बाहर निकल रहे हैं और वहां पुलिसकर्मी समेत कई अनु सुरक्षाकर्मी भी जुटे हुए हैं। इस दौरान कई पुलिसकर्मी बाबा के पैर भी छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। थाने से बाहर निकलते ही बाबा जय हिंद, भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगवाते हुए दिख रहे हैं। वहीं इससे पहले डीसीपी ईस्ट ऑफिस में बाबा का दरबार भी लगा। जहां पुलिस अफसर मीटिंग करते हैं उसी रूम में बाबा की गद्दी लगाई गई।

दरबार में मौजूद रहे दिल्ली पुलिस के कई बड़े अधिकारी 

दिल्ली पुलिस के कार्यालय में बाबा के इस दरबार में तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे। जानकारी के अनुसार,  बाबा बागेश्वर के इस दरबार में जॉइंट सीपी, डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और तमाम पुलिस ऑफिसर नजर आए। बाबा डीसीपी के ऑफिस में लगभग 1 घंटे तक मौजूद रहे और इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के तमाम सवालों का जवाब भी दिया। बता दें कि दिल्ली में तीन दिन दरबार लगाने के बाद अब बाबा बागेश्वर 10 जुलाई से ग्रेटर नोएडा में दरबार लगाएंगे।

ये भी पढ़ें-

चाचा को कमजोर कर रहा भतीजा, एक और विधायक हुआ अजित पवार के कैंप में शामिल

पीएम मोदी के पार्टी को झूठ का बाजार बताने पर बोले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख, ‘वह खुद के बारे में बात कर रहे थे’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *