pat cummins- India TV Hindi

Image Source : AP
pat cummins

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार अंदाज में नीदरलैंड्स की टीम को हरा दिया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड्स की टीम को जीतने के लिए 400 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम सिर्फ 90 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप में सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। वहीं वर्ल्ड कप के इतिहास में ये किसी भी टीम की सबसे बड़ी जीत है। मैच जीतने के लिए बाद कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान दिया है। 

पैट कमिंस ने कही ये बात 

नीदरलैंड को 309 रन से हराने के बाद पैट कमिंस ने कहा कि 400 का स्कोर खड़ा करना और फिर अच्छे से बचाव करना, इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती। हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन। सिर्फ 40 गेंद में शतक जमाकर नया रिकॉर्ड बनाने वाले ग्लेन मैक्सवेल के बारे में उन्होंने कहा कि यह जबर्दस्त पारी थी। स्टीव स्मिथ के रन बनाने से खुश हूं। हमारा लक्ष्य पावरप्ले में विकेट हासिल करना था, हमने बिना किसी भाग्य के काफी अच्छी गेंदबाजी की। एडम जांपा ने चार विकेट लेकर अच्छा किया। 

न्यूजीलैंड से होगा अगला मैच 

अब ऑस्ट्रेलिया का सामना 28 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड से होगा। पैट कमिंस ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम अच्छी है। वह धर्मशाला में पहले खेल चुके हैं। यह विश्व कप का मैच है और हमें इसका बेताबी से इंतजार है। अब हमारी टीम लय में आ चुकी है और हमने अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना शुरू कर दिया है। 

इस वजह से मिली हार 

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवडर्स ने कहा कि उनके गेंदबाज प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत अच्छी है। हमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था लेकिन गेंदबाज नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया को जीत का पूरा क्रेडिड जाता है। अब कुछ अंतर से चूक जाते हैं। ग्लैन मैक्सवेल ने अच्छी बैटिंग की और हम उन्हें रोक नहीं सके। यहां काफी अच्छा विकेट है और गेंद बहुत तेजी से घूमती है। ओपनर बल्लेबाज पिछले 18 महीनों से हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बस चीजों पर ध्यान दें और इससे तेजी से आगे बढ़ें और खुद को अगले गेम के लिए तैयार करें।

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

Glenn Maxwell: ‘खिलाड़ियों के लिए भयानक है…’, वनडे वर्ल्ड कप में इस बड़ी वजह से खुश नहीं मैक्सवेल

इस बॉलर के नाम हो गया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, वनडे क्रिकेट में 17 साल बाद हुआ ये काम

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *