Koffee With Karan 8, Sara Ali Khan, ananya Pandey, Aditya Roy Kapur- India TV Hindi

Image Source : X
सारा अली खान ने अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर की खोली पोल

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का प्रीमियर हाल ही में हुआ है और अब तक इसके दो एपिसोड आ चुके हैं। हाल ही में इसका गेस्ट रिवील प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अपकमिंग एपिसोड के कुछ बेहद दिलचस्प पलों को दिखाया गया है। ‘कॉफी विद करण 8’ के नए प्रोमो में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान और अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। वहीं दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी नजर आए थे। वहीं अब तीसरे एपिसोड में सारा अली खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की लव लाइफ को लेकर बात करते नजर आने वाली हैं। 

कॉफी विद करण 8  मेंसारा अली खान और अनन्या पांडे 

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का पहला एपिसोड सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वजह से काफी चर्चा में रहा है। दूसरे एपिसोड में सनी देयोल और बॉबी देयोल ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताया। फैंस यह देखने के लिए उत्साहित है कि अगले हफ्ते तीसरे एपिसोड में कौन नजर आएगा। वहीं ‘कॉफी विद करण 8’ के नए प्रोमो में रिवील कर दिया है कि अब कौन-कौन नजर आने वाले हैं। तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। 

यहां देखें PROM VIDEO: 

सारा अली खान ने अनन्या-आदित्य को लेकर किया खुलासा 

करण जौहर ने शो में मेहमानों की लाइन-अप की वाला एक ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस बार सोफे की शोभा बढ़ाते  सारा अली खान, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी, काजोल, अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आपको एक खास बात पता चली है। ‘कॉफी विद करण 8’ के रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण ने सारा अली खान से एक ऐसी चीज के बारे में पूछा जो अनन्या पांडे के पास है और उनके पास नहीं है। सारा ने चतुराई से उत्तर दिया, ‘एक नाइट मैनेजर’ सारा ने ‘द नाइट मैनेजर’ के रूप में आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया। इस बात से एक्ट्रेस ने अनन्या और आदित्य की डेटिंग लाइफ पर रिएक्ट किया। क्लिप में आगे अनन्या कहती है, ‘मैं कोय कपूर की तरह महसूस कर रही हूं।’ और शर्मा जाती हैं। 

सारा अली खान और अनन्या पांडे के बारे में 

सारा अली खान पहली बार नहीं बल्कि चौथी बार करण के शो में आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहली बार शो में आई थीं। सारा दूसरी बार फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए आईं। बाद सारा सीजन 7 में जाह्नवी कपूर के साथ आईं थीं। अब 8वें सीजन में सारा अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वह भी शो में तीसरी बार आने वाली हैं। सबसे पहले अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन के लिए तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ आईं थीं। 7वें सीजन में अनन्या अपने ‘लाइगर’ को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ शो में आई थीं। अब अनन्या दोस्त सारा के साथ नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 के घर में घुसने से पहले ही विक्की जैन ने की थी गलती, अब अंकिता लोखंडे को पति संग किया जाएगा एलिमिनेट

अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, बिना किसी प्रोटेक्शन के लगाई लंबी छलांग

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं सुष्मिता सेन, Aarya 3 के प्रमोशन में एक्ट्रेस को प्रोटेक्ट करते दिखें रोहमन शॉल

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *