Sara Ali Khan, Kartik Aryan, Koffee with Karan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन।

‘कॉफी विद करण’ का हर सीजन बॉलीवुड के गलियारों में छाया रहता है। ठीक ऐसा ही इस बार भी देखने को मिल रहा है। शो का 8वां सीजन इन दिनों धूम मचा रहा है। हर गुरुवार को शो का नया एपिसोड जिजनी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाता है, जो शानदार खुलासे करता है। इस गुरुवार यानी आज काउच पर बैठे अनन्या पांडे और सारा अली खान नजर आने वाली हैं। शो में दोनों ने करण जौहर के तीखे सवालों का जवाब दिया। इतना ही दोनों ही हसीनाओं ने अपने कॉमन बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन पर भी खुलकर बात की। इस दौरान सारा अली खान ने ब्रेकअप के बाद की मुलाकातों पर बात की और बताया कि वो उनके लिए कितना मुश्किल था।

करण ने किया कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल

करण जौहर, जैसे सीधे सवाल दागने के लिए जाने जाते हैं, ठीक उसी अंदाज में उन्होंने इस बार भी सारा से सीधे कार्तिक आर्यन के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि क्या एक-दूसरे के साथ ब्रेकअप के बाद दोस्ताना रहना आसान है, क्योंकि दोनों एक ही लड़के को डेट कर चुकी हैं। सारा ने इस सवाल का सामान्य तौर पर इस सवाल का जवाब दिया और कहा, ‘हां, मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि यह सब आसान है क्योंकि ये कहना और भी ज्यादा खराब है। यह हमेशा आसान नहीं होता। जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हैं, चाहे वो दोस्ती हो, प्रोफेशनली हो या रोमांटिक रूप से, विशेष रूप से अगर मैं हूं, तो मैं रिश्तों में पूरी तरह से शामिल होती हूं और मैं रिश्तों में इंवेस्ट करती हूं। ऐसा नहीं है कि इससे इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। आज की सिचुएशन कुछ और हो सकती है और कल कुछ और…इसका आप पर प्रभाव पड़ता है। लेकिन अंततः आपको इससे आगे बढ़ना होगा।’

बॉलीवुड में कुछ भी परमानेंट नहीं

सारा ने इस पर बात करते हुए कहा कि यह कहना सबसे बुद्धिमानी की बात नहीं है कि इंडस्ट्री में कोई हमेशा के लिए आपका दोस्त रहेगा या आप कभी किसी से बात नहीं करेंगे। सारा ने ये भी कहा कि यहां कोई दोस्ती जीवन भर नहीं टिकती  और न ही कोई दुश्मनी। आज जो बात नहीं करते कल हो सकता है बात करने लगे। साथ ही कहा कि बॉलीवुड में सबसे अच्छी दोस्ती, पिंकी प्रॉमिस जैसा कुछ भी नहीं होता। सारा अली खान ने साफ किया कि लोगों के बीच की दोस्ती-यारी परिस्थियों के अनुरूप बदलती रहती हैं। 

यहां देखें वीडियो

काजोल और करीना के बीच आई थी खट्टास

इसी पर रिएक्ट करते हुए करण जौहर ने भी एक खुलासा किया और बताया कि ऐसा ही एक वाक्या करीना कपूर और काजोल के साथ हुआ था। उन्होंने बताया कि एक बार करीना कपूर और काजोल के बीच भी खट्टास आ गई थी, लेकिन दोनों ने उसे सुलझा लिया। अब दोनों के बीच चीजे सामान्य हैं। इस पर सारा ने रिएक्ट करते हुए कहा कि लेकिन उनकी (करण जौहर की) दोनों से ही काफी अच्छी दोस्ती थी, शायद पैचअप की ये भी एक वजह हो। 

ये भी पढ़ें: सारा जल्द बनेंगी शुभमन गिल की दुल्हन? इस विदेशी क्रिकेटर ने ये क्या कह दिया

‘बिग बॉस 17’ में ऐश्वर्या-अंकिता की हुई घंघोर लड़ाई, पत्नियों के बीच पिसे विक्की जैन-नील भट्ट

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *