Harshal Patel And Travis Head- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Harshal Patel And Travis Head

IPL 2024 Auction: IPL दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली है। यहां खेलकर कई स्टार क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है। आईपीएल में खेलने पर प्लेयर्स को पैसा और शोहरत दोनों चीजें मिलती है। आईपीएल 2024 के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं और आने वाले सीजन के लिए ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित किया जाएगा। यह पहली बार होगा कि ऑक्शन विदेश में आयोजित किया जाएगा। अब आईपीएल ने बताया दिया है कि ऑक्शन में कितने खिलाड़ियों को सेलेक्ट किया गया है। 

ऑक्शन में इतने खिलाड़ी लेंगे हिस्सा 

आईपीएल 2024 ऑक्शन के लिए ऑक्शन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल ने इस बार ऑक्शन के लिए 333 खिलाड़ियों को सेलेक्ट किया है। इनमें से 214 भारतीय और 119 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। ऑक्शन के लिए चुने गए खिलाड़ियों में 116 प्लेयर्स कैप्ड हैं और 215 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। 

23 खिलाड़ियों ने 2 करोड़ रखा बेस प्राइज 

आईपीएल 2024 ऑक्शन में सभी टीमें ज्यादा से ज्यादा कुल 77 खिलाड़ी ही खरीद सकती हैं, जिसमें 30 स्लॉट विदेशी प्लेयर्स के लिए हैं। वहीं ऑक्शन के लिए 23 खिलाड़ियों ने अपना ब्रेस प्राइज 2 करोड़ रुपये रखा है। 13 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइज 1.5 करोड़ रुपये रखा है। आईपीएल नीलामी 2.30 बजे से शुरू होगी।  

खबर अपडेट हो रही है। 

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *