Loksabha Election 2024 CM Yogi Adityanath reached Nagpur for election campaign met Union Minister Ni- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
सीएम योगी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नागपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात नितिन गडकरी के आवास पर हुई। इस मुलाकात को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने पूरी अयोध्या को ऐसी नगरी के रूप में विकसित किया है कि उसे आदर्श नगरी के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क के क्षेत्र में 7 वर्ल्ड रिकॉर्ड बने हैं। उन्होंने कहा कि मैं विद्वान नहीं हूं, मुझे डॉक्टरेट की डिग्री मिली, साढ़े 4 करोड़ लोग मुझे फॉलो करते हैं।

नितिन गडकरी क्या बोले

उन्होंने कहा कि मैंने दीवारों पर लिखने का काम किया, पोस्टर चिपकाने का काम किया। मुझे खुशी है कि अंतिम पंक्ति पर काम करने वाले को, जिसके माता-पिता विधायक या सांसद नहीं थे, ऐसे सामान्य कार्यकर्ता को जिसपर अटल बिहारी वाजपेयी बैठा करते थे, उस कुर्सी पर मुझे बैठने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि राजनीति की व्याख्या बदली जाए। समाज कारण, राष्ट्र कारण, सेवा कारण, विकास कारण, यह राजनीति का अर्थ है। राजनीति सिर्फ सत्ता कारण नहीं है।

नागपुर में चुनाव प्रचार करने गए सीएम योगी

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारकों और फायरब्रांड नेताओं में से एक है। इस बीच सीएम योगी नागपुर पहुंचे थे। दरअसल यहां वो चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। यहां पश्चिम नागपुर के शिवाजी चौक में आयोजित विशाल जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इस बाबत नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया और लिखा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को हृदय से आभार।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *