Loksabha Election 2024 CM Yogi Adityanath reached Nainital said only two places for criminals jail o- India TV Hindi

Image Source : ANI
नैनीताल में चुनाव प्रचार करने गए सीएम योगी का बयान

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनावी प्रचार का दौर अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच रहा है। इंडी गठबंधन के घटक दल हों या फिर एनडीए के घटक दल हों, दोनों ही गुटों की तरफ से चुनाव प्रचार जोरों-शोरों से किया जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी रैली और जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन ही उत्तराखंड में बीता है। यहां जब मैं रहता था तो दूर जाकर पानी लाना पड़ता था। लोगों की सहूलियत के मद्देनजर घर-घर नल की योजना भाजपा की सरकार लेकर आई। पहले ईंधन की समस्या थी। कांग्रेस केरोसिन भी नहीं दे पाती थी। अब तो उज्जवला योजना के कनेक्शन हैं। कोई समस्या नहीं है। लेकिन कांग्रेस को पीड़ा हो रहा है।

अपराधियों को लेकर सीएम योगी ने दिया बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को इस बात से पीड़ा हो रही है कि आखिर क्यों उत्तराखंड में समान नागरिक संहित कानून को लागू कर दिया गया। उत्तराखंड में बहुत पहले ये काम हो जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने यूपी में एक ही बात कही है। अगर कोई भी बेटी या व्यापारी के लिए खतरा बनेगा तो उसके लिए दो ही जगह हैं। जेल या जहन्नुम। तीसरी जगह नहीं है। तो तय कर लो कि कहां जाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सात वर्ष में यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ है। राज्य में कर्फ्यू भी नहीं लगाना पड़ा है। अब कांवड़ यात्रा यूपी में धूमधाम से निकलती है।

कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी

अपनी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रधेश में कुछ माफियाओं को गलतफहमी होती है कि वे अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे। मैं कहता हूं, तुम्हें उस लायक ही नहीं छोड़ूंगा कि तुम भाग कर उसपर पार जा सको। उस लायक ही नहीं छोड़ूंगा कि देवभूमि को तुम अपवित्र कर सको। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक बार मैंने सीएम पुष्कर सिंह धामी को आने के लिए कहा और मैंने उनसे कहा कि हमें यूपी और उत्तराखंड की सभी लंबित समस्याओं का समाधान करना चाहिए। भाजपा समस्याओं के समाधान में विश्वास करती है। हम दोनों ने सारी समस्याएं हल कर दीं, समस्या का नाम कांग्रेस है, जिसने जीवन भर देश के लिए समस्याएं पैदा कीं, चाहे वह विभाजन हो, आतंकवाद हो, नक्सलवाद हो, जातिवाद हो, भ्रष्टाचार हो, या अलगाववाद हो, ये सभी समस्याएं उन्होंने ही दीं।

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *