चुनाव प्रचार में हाथ वाला पंखा नहीं चला सकीं अदिति यादव।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
चुनाव प्रचार में हाथ वाला पंखा नहीं चला सकीं अदिति यादव।

मैनपुरी: देश भर में लोकसभा चुनाव शुरू हो गए हैं। सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के दो चरण संपन्न हो गए हैं तो वहीं बचे हुए चरणों के लिए सभी दल लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में यूपी की मैनपुरी सीट पर काफी रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी ने इस सीट पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है तो वहीं उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह से होगा। जयवीर सिंह उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भी हैं। 

डिंपल यादव के लिए वोट मांग रहीं अदिति

वहीं चुनाव प्रचार में कोई कमी ना रहे इसे लेकर समाजवादी पार्टी पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। सपा की पारंपरिक सीट मानी जाने वाली मैनपुरी सीट पर सपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। यही वजह है कि डिंपल यादव के समर्थन में इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी चुनाव प्रचार करती हुई दिख रही हैं। अदिति यादव मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर जनसम्पर्क कर रही हैं और डिंपल यादव के लिए वोट मांग रही हैं। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की बेटी अदिति यादव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अदिति यादव का वीडियो आया सामने

दरअसल, भीषण गर्मी के बीच अदिति यादव चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी बीच आज मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिला कि अदिति यादव लोगों से मिल रही थीं, इसी बीच गर्मी की वजह से आस-पास के लोग उन्हें हाथ वाले पंखे से हवा भी चला रहे थे। इसी बीच किसी ने अदिति यादव के हाथ में हाथ वाला पंखा दे दिया। पहली बार हाथ वाला पंखा अपने हाथों में पकड़ कर अदिति यादव ने पंखे से हवा लेने का प्रयास किया, लेकिन वह पंखा नहीं सकीं। बाद में अदिति यादव ने पंखा वापस कर दिया। (इनपुट- सलमान मंसूरी)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Elections 2024: ‘…जो कभी बैलेट लूटा करते थे’, EVM पर सवाल उठाने वालों पर जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ

यूपी में उत्तर पुस्तिकाओं पर ‘जय श्री राम’ लिखकर पास हुए छात्र, नंबर भी खूब मिले





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *